लॉक डाउन के दौरान अवैध शराब ले जा रहे थे युवक, पुलिस ने रोका तो चढ़ा दी बाइक, ASI घायल

अलवर पुलिस के ASI ने ड्यूटी के दौरान बाइक सवार लोगों को रोका तो उन्होंने ASI के ऊपर बाइक चढ़ा दी

By: Lubhavan

Updated: 23 Apr 2020, 03:50 PM IST

अलवर. जिले के नारायणपुर क्षेत्र में हथकढ़ शराब तस्करों की ओर से पुलिस पर मोटरसाइकिल चढ़ाने का प्रयास करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने शराब तस्कारों के कब्जे से 45 लीटर हथकढ़ शराब भी जब्त की है। मोटरसाइकिल की टक्कर में दो पुलिस कांस्टेबल घायल हुए हैं। जिनके कार्य की सराहना करते हुए पुलिस अधीक्षक ने उनको 25 हजार रुपए की इनाम राशि दी है। इसके अलावा उनको सम्मानित भी किया जाएगा।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि नारायणपुर थानाधिकारी को मुखबिर से सूचना मिली कि बानसूर से चतरपुरा की तरफ हथकढ़ शराब लेकर दो जने आ रहे हैं। पुलिस ने रास्ते में मोटरसाइकिल पर आ रहे दोनों व्यक्तियों को रुकवाने का प्रयास किया लेकिन, उन्होंने बाइक को नहीं रोका। पुलिसकर्मियों को टक्कर मार दी। पैर व हाथ में चोट लगने के बाद भी पुलिसकर्मियों ने दोनों को पकड़ लिया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पैर में फ्रैक्चर आने के बावजूद भी शराब तस्करों को पकडकऱ बहादुरी का परिचय दिया है। जिनको 25 हजार रुपए की इनाम दी है। आगे सम्मानित भी किया जाएगा।

ये दोनों गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि रोहिताश निवासी कोलाहेड़ा नारायणपुर व पप्पूराम निवासी कोलाहेड़ा नारायणपुर को गिफ्तार किया है। जिनसे 45 लीटर हथकढ़ शराब एक मोटरइसाकिल जब्त कर ली।

Lubhavan Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned