scriptनशे में धुत होकर पानी की टंकी पर चढ़ा पुलिसकर्मी, सीनियर अधिकारियों से की गाली-गलौच, फिर उठाया यह कदम | Alwar Police Line Drunk Constable Climb On Water Tank | Patrika News

नशे में धुत होकर पानी की टंकी पर चढ़ा पुलिसकर्मी, सीनियर अधिकारियों से की गाली-गलौच, फिर उठाया यह कदम

locationअलवरPublished: Jun 07, 2020 11:24:48 am

Submitted by:

Lubhavan

कांस्टेबल नशे में धुत होकर पानी की टंकी पर चढ़ गया और वहां पर शराब की मांग करने लगा, फिर उसे देर रात नीचे उतार लिया गया

Alwar Police Line Drunk Constable Climb On Water Tank

नशे में धुत होकर पानी की टंकी पर चढ़ा पुलिसकर्मी, सीनियर अधिकारियों से की गाली-गलौच, फिर करने लगा ऐसा काम

अलवर. पुलिस लाइन अलवर में शनिवार रात करीब 10:45 बजे एक कांस्टेबल शराब के नशे में पुलिस लाइन परिसर स्थित पानी की टंकी पर चढ़ गया और हंगामा करने लगा। कांस्टेबल के पानी की टंकी पर चढ़ने की सूचना के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और कांस्टेबल को टंकी से उतारने के प्रयास शुरू कर दिए। काफी प्रयास के बाद पुलिसकर्मियों ने देर रात करीब 12:40 बजे कांस्टेबल को पानी की टंकी से नीचे उतारा।
जानकारी के अनुसार सीकर जिला निवासी कांस्टेबल गोवर्धन को सीकर जिले में निलंबित करने के बाद अलवर पुलिस लाइन भेज दिया गया था। फिलहाल वह कोरोना ड्यूटी में खेड़ली में तैनात था और 2 दिन पहले ही उसे बहाल कर अलवर पुलिस लाइन भेजा गया था। शनिवार रात करीब 10:30 बजे कांस्टेबल शराब के नशे में धुत होकर पानी की टंकी पर चढ़ गया और टंकी के ऊपर ही हंगामा करने लगा।
कांस्टेबल पानी की टंकी पर चढ़कर पुलिस और मीडिया पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाने लगा। कांस्टेबल के पानी की टंकी पर चढ़ने की सूचना मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मुख्यालय शिवलाल बैरवा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण विशनाराम विश्नोई, कोतवाल आध्यात्म गौतम समेत कई पुलिस अधिकारी और पुलिस पार्टी पुलिस लाइन पहुंचे और पुलिसकर्मी को टंकी से उतारने के प्रयास करते रहे।
रात करीब 11:45 बजे नशे में धुत पुलिसकर्मी ने मीडियाकर्मियों से बात करने की इच्छा जताई और पानी की बोतल और शराब मांगने लगा। इसके बाद कुछ पुलिसकर्मी और मीडिया कर्मी टंकी पर चढ़े। कॉस्टेबल की मोबाइल पर मांग पर पुलिस ने शराब का पव्वा भी दिखाने के लिए टंकी पर भिजवाया। टंकी पर चढ़े रहने के दौरान कांस्टेबल ने पुलिस अधिकारियों को लेकर भी गाली गलौच किया। काफी प्रयास के बाद पुलिसकर्मी को देर रात टंकी से सही सलामत नीचे उतार लिया गया। बाद में शहर कोतवाल कॉन्स्टेबल को गाड़ी में बिठा कर मेडिकल कराने के लिए रवाना हो गए
मोबाइल पर बात की तो मांगी शराब

पानी की टंकी पर चढ़े कॉन्स्टेबल गोवर्धन मेघवाल को उतारने के लिए कुछ पुलिसकर्मी व मीडिया कर्मी देर रात टंकी पर चढ़े। लेकिन कांस्टेबल उतरने को तैयार नहीं हुआ। इस पर पुलिसकर्मियों ने टंकी पर चढ़े कॉन्स्टेबल की अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवलाल बैरवा से मोबाइल पर बात कराई। इस पर वह बोला कि दारू का पव्वा भेजो तभी नीचे आऊंगा। कांस्टेबल गोवर्धन के पानी की टंकी पर चढ़ने के पीछे घरेलू कलह की वजह भी बताई जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो