scriptराजस्थान में यहाँ चिकित्साकर्मियों के भी चालान काट रही पुलिस, राशन पहुँचाने वालों को भी चौराहों पर पकड़ रहे | Alwar Police Making Challan Of Medical Staff In Alwar | Patrika News

राजस्थान में यहाँ चिकित्साकर्मियों के भी चालान काट रही पुलिस, राशन पहुँचाने वालों को भी चौराहों पर पकड़ रहे

locationअलवरPublished: Apr 10, 2020 03:08:05 pm

Submitted by:

Lubhavan

राजस्थान में आपातकाल सेवाओं को लॉक डाउन में छूट दी हुई हैं लेकिन इसके बावजूद पुलिस उनके चालान काट रही है

Alwar Police Making Challan Of Medical Staff In Alwar

राजस्थान में यहाँ चिकित्साकर्मियों के भी चालान काट रही पुलिस, राशन पहुँचाने वालों को भी चौराहों पर पकड़ रहे,राजस्थान में यहाँ चिकित्साकर्मियों के भी चालान काट रही पुलिस, राशन पहुँचाने वालों को भी चौराहों पर पकड़ रहे

अलवर. लॉक डाउन में बेवजह घूमने वालों के खिलाफ पुलिस सख्ती से कार्रवाई कर रही है। अब तक पुलिस हजारों वाहनों के चालान और जब्ती की कार्रवाई कर चुकी है। पुलिस की इस कार्रवाई में कई सरकारी और निजी चिकित्साकर्मी भी चपेट में आ रहे हैं। जबकि आवश्यक सेवाओं से जुड़े होने के कारण चिकित्साकर्मियों को शहर में इधर-उधर भी घूमना पड़ रहा है।
शहर में ऐसे ही दो उदाहरण बुधवार और गुरुवार को सामने आए। शहर के मनुमार्ग स्थित एक निजी अस्पताल के चिकित्साकर्मी बुधवार सुबह अपनी ड्यूटी पर जा रहा था। एसएमडी चौराहा पर खड़े पुलिसकमियों ने चिकित्साकर्मी का दुपहिया वाहन रोक लिया। चिकित्सा कर्मी के बताने के बाद भी पुलिसकर्मियों ने उसका चालान काट दिया। बाद में अस्पताल के संचालक चिकित्सक मौके पर पहुंचे और इस सम्बन्ध पुलिसकर्मियों से बातचीत की। वहीं, गुरुवार सुबह मेडिकल स्टोर पर काम करने वाला कर्मचारी अपनी दुकान पर जा रहा था। जिसका होपसर्कस के समीप पुलिस ने चालान काट दिया।
राशन पहुंचाने वालों पर भी कार्रवाई

शहर में कई समाजसेवी संस्था लॉक डाउन के दौरान जरुरतमंद लोगों को खाने के पैकेट और राशन पहुंचाने की सेवा में जुटे हुए हैं। इन संस्था के लोगों को भी पकडकऱ पुलिस उनके वाहनों का चालान या जब्ती की कार्रवाई कर रही है।
इमरजेंसी सेवा को छूट

लॉक डाउन के दौरान इमरजेंसी सेवा से जुड़े लोगों के वाहनों का चालान नहीं काटने के पुलिस को निर्देश दिए हुए हैं। पुलिस सिर्फ बेवजह घूमने वालों पर कार्रवाई कर रही है।
– पुष्पेन्द्र सिंह राठौड़, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (मुख्यालय),अलवर।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो