चूड़ी मार्केट में अतिक्रमण हटाने के दौरान कोतवाल ने व्यापारियों से की बदसलूकी, व्यापारी को धक्का देकर कहे अपशब्द, देखें वीडियो

Lubhavan Joshi | Updated: 18 Jul 2019, 09:46:19 PM (IST) Alwar, Alwar, Rajasthan, India

अलवर में चूड़ी मार्केट में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई के दौरान पुलिस ने व्यापारियों से बदसलूकी की।

अलवर. चूड़ी मार्केट में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई के दौरान शहर कोतवाल ने व्यापारियों से बदसलूकी की। एक-दो व्यापारियों ने विरोध किया तो अपशब्दों के साथ धक्के मारकर वहां से हटा दिया। वाकया उस समय का है जब गणेश मंदिर के पास अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई चल रही थी। जैसे ही दुकानों के आगे लगे एसी व टीनशेड को हटाकर जब्त किया तो व्यापारी सुभाष अग्रवाल व दो अन्य व्यापारियों ने यह कहते हुए विरोध किया कि एसी अतिक्रमण नहीं है। इनको रहने दें। ऐसा कोई नोटिस भी नहीं दिया गया। इससे वहां मौजूद कोतवाल कन्हैयालाल व्यापारियों पर भडक़ उठे। हाथ में लठ्ठ लेकर सीधे उनकी तरफ आए। उनको धक्के दिए। व्यापारी ने विरोध किया तो अपशब्द बोले। कोतवाल की हरकत का वीडियो भी बनाया गया जिसे देखा जा सकता है।

अधिक विरोध नहीं

चूड़ी मार्केट से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई का अधिक विरोध भी नहीं हुआ। दुकानदारों के अलावा अधिकतर ने कार्रवाई की तारीफ की। दुकानदार इतना जरूर कहते रहे कि अतिक्रमण का कोई पैमाना तय हो। छाया के लिए लगे तिरपाल भी हटाए जा रहे हैं। टीनशेड तोड़ दिए। एसी भी जब्त कर लिए।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned