scriptअलवर पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल!, आरोपी को गिरफ्तार करके छोड़ा, दबाव बना तो फिर 28 घंटे बाद दिखाई गिरफ्तारी | Alwar Police : Question On Work Of Alwar Police | Patrika News

अलवर पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल!, आरोपी को गिरफ्तार करके छोड़ा, दबाव बना तो फिर 28 घंटे बाद दिखाई गिरफ्तारी

locationअलवरPublished: Jul 15, 2019 01:47:53 pm

Submitted by:

Lubhavan

Alwar Police : अलवर पुलिस की कार्यप्रणाली पर एक बार फिर से सवाल उठ रहे हैं। पुलिस ने आरोपी को पकड़ा, फिर छोड़ दिया।

Alwar Police : Question On Work Of Alwar Police

अलवर पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल!, आरोपी को गिरफ्तार करके छोड़ा, दबाव बना तो फिर 28 घंटे बाद दिखाई गिरफ्तारी

अलवर. खैरथल थानाधिकारी के भ्रष्टाचार को छिपाने के लिए अलवर पुलिस ने एक और कारिस्तानी कर नई कहानी गढ़ दी है। सीआईयू टीम ने जिस मुल्जिम को गांजे के साथ गुरुवार देर शाम ही पकड़ लिया था, उसे पुलिस ने करीब 28 घंटे बाद शुक्रवार देर रात दबिश कार्रवाई कर गांजा सहित गिरफ्तार दिखाया है। प्रकरण में कई पुलिस अधिकारियों की भूमिका पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं।
पहले छोड़ा, हडक़म्प मचा तो फिर पकड़ा

सीआईयू टीम ने गुरुवार देर शाम खैरथल कस्बे में दबिश कार्रवाई कर कस्बा निवासी तुलसीदास सिंधी और लोकेश उर्फ लोकू शर्मा सहित पांच-छह जनों को पकड़ा था। सीआईयू टीम ने तुलसीदास के कब्जे से 147 किलो डोडा पोस्त और लोकेश उर्फ लोकू के कब्जे से काफी मात्रा में गांजा और भांग बरामद की। खैरथल थानाधिकारी संजय पूनिया ने तुलसीदास को 147 किलो डोडा पोस्त के साथ गिरफ्तार कर एक प्रकरण दर्ज किया।
जबकि गांजा और भांग को छिपा लोकेश सहित अन्य लोगों को छोड़ दिया। इस कारगुजारी का खुलासा होने पर पुलिस अधिकारियों में हडक़म्प मच गया। फिर पुलिस ने शुक्रवार देर रात दबिश की नई कहानी गढ़ लोकेश को गिरफ्तार कर लिया।
दिनभर थाने में बैठा था लोकेश

खैरथल थानाधिकारी की गांजा छिपा मुल्जिम छोडऩे की कारगुजारी पुलिस अधिकारियों को पता चलते ही महकमे में हडक़म्प मच गया। एसपी ने जांच किशनगढ़बास डीएसपी चांदमल चौधरी को सौंपी। इसके बाद खैरथल थाना पुलिस ने रात को छोड़े गए मुल्जिम लोकेश उर्फ लोकू सहित दो जनों को शुक्रवार दोपहर में वापस थाने बुला लिया। लोकेश और एक अन्य युवक दोपहर से रात तक थाने बैठे रहे (जिनके थाने में बैठे फोटो पत्रिका के पास उपलब्ध हैं)। जबकि पुलिस ने शुक्रवार देर रात दबिश देकर कस्बे के भूड़ावाली स्थित काली माता के मंदिर के समीप से लोकेश उर्फ लोकू पुत्र श्यामलाल शर्मा को 14 किलो 800 ग्राम गांजा सहित गिरफ्तार दिखाया है।
सीआईयू टीम ने गुरुवार देर शाम खैरथल कस्बे में दबिश देकर करीब 150 किलो डोडा पोस्त, 18 किलो गांजा और 10-12 भांग सहित तुलसीदास, लोकेश उर्फ लोकू सहित पांच-छह जनों को पकडकऱ खैरथल थाना पुलिस को सौंपा है।
दिनेश मीणा, प्रभारी, सीआईयू टीम

ट्रेंडिंग वीडियो