scriptयह व्यक्ति 50 रुपए के लिए कर चुका है विदेशी युवक की हत्या, जेल से छूटने के बाद अब फिर कर दिया जानलेवा हमला | Alwar Police Raju Who Attack taxi driver in alwar | Patrika News

यह व्यक्ति 50 रुपए के लिए कर चुका है विदेशी युवक की हत्या, जेल से छूटने के बाद अब फिर कर दिया जानलेवा हमला

locationअलवरPublished: Aug 22, 2018 01:29:05 pm

Submitted by:

Hiren Joshi

https://www.patrika.com/alwar-news/

Alwar Police Raju Who Attack taxi driver in alwar

यह व्यक्ति 50 रुपए के लिए कर चुका है विदेशी युवक की हत्या, जेल से छूटने के बाद अब फिर कर दिया जानलेवा हमला

अलवर पुलिस कंट्रोल रूम के समीप रविवार रात एक व्यक्ति के सिर पर पत्थर से जानलेवा हमले के मामले में पुलिस ने आरोपी राजू पंजाबी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, सामान्य अस्पताल में उपचारधीन घायल की हालत में सुधार है।
कोतवाल बालाराम ने बताया कि रविवार रात साढ़े 11 से 12 बजे के बीच खण्डेलवाल धर्मशाला के सामने दुकान के बाहर टैक्सी चालक श्रीपाल यादव लेटा हुआ था। तभी वहां गुर्जर गली निवासी राजू पंजाबी आया और उसने श्रीपाल यादव के सिर पर मोटे पत्थर से जानलेवा हमला कर दिया जिससे श्रीपाल गंभीर रूप से घायल हो गया।
प्रकरण में जानलेवा हमले का मामला दर्ज कर आरोपी राजू पंजाबी (52) को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में आरोपी राजू पंजाबी ने बताया कि रात करीब 8-9 बजे वह दोनों घर से निकले और साथ बैठकर शराब पी। उसके बाद रात साढ़े 11 से 12 बजे के बीच दोनों खण्डेलवाल धर्मशाला के पास पहुंचे। वहां किसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। इसके बाद श्रीपाल दुकान के चबूतरे पर लेट गया। गुस्साया राजू पास से एक मोटा पत्थर उठाकर लाया और श्रीपाल के सिर में दे मारा। पत्थर दुकान की शटर से टकराते हुए सिर में लगने से श्रीपाल गंभीर घायल हो गया। पुलिस आरोपी से गहनता से पूछताछ कर रही है।
उल्लेखनीय है कि आरोपी राजू पंजाबी ने वर्ष-2008 में पुलिस कंट्रोल रूम के समीप स्थित एक कॉम्पलेक्स में 50 रुपए के लिए एक नेपाली युवक की भी हत्या कर दी थी, जिसमें वह करीब सात साल जेल में रहा। करीब तीन साल पहले जेल से छूटकर बाहर आया।
आरोपी पहले भी चालानशुदा

पुलिस के अनुसार राजू पंजाबी नशा करने का आदी है। वह एक मामले में चालानशुदा है। वर्ष 2008 में उसने पुलिस कंट्रोल रूम के पास ही एक नेपाली युवक की हत्या कर दी थी। इस मामले में उसने कई साल जेल में गुजारे हैं। अब जेल से बाहर आने के बाद छोले-भटुरे की दुकान पर काम कर रहा था। रविवार रात उसने इस वारदात को अंजाम दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो