लॉक डाउन के दौरान अलवर पुलिस की कार्रवाई, पकड़ी अफीम की खेती, एक आरोपी को किया गिरफ्तार

अलवर पुलिस ने अफीम की खेती पकड़कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है

By: Lubhavan

Published: 30 Mar 2020, 02:36 PM IST

अलवर. सदर थाना पुलिस ने लपाला गांव में गेहूं की फसल के बीच अफीम की खेती करते एक जने को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मौके से करीब 12 किलो 125 ग्राम अफीम के पौधे जब्त किए हैं।

सदर थानाधिकारी रामनिवास मीणा ने बताया कि शनिवार देर शाम को मुखबिर से सूचना मिली कि लपाला गांव में मनसा गुर्जर खेत में गेहूं की फसल के बीच क्यारी बनाकर अवैध रूप से अफीम की खेती की जा रही है। इत्तिला पर पुलिस गांव में मनसा गुर्जर के खेत पर पहुंची। पुलिस ने मौके से लपाला गांव निवासी जगदीश (35) पुत्र मनसाराम उर्फ मन्सू गुर्जर को गिरफ्तार किया। खेत में 12 किलो 125 ग्राम डोडे रहित अफीम के पौधे जब्त किए गए। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस ने 118 वाहन सीज किए, 25 जने शांतिभंग में गिरफ्तार

अलवर. लॉक डाउन के दौरान धारा-144 का उल्लंघन करने पर जिला पुलिस ने रविवार को लोगों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई की। इस दौरान पुलिस ने 118 वाहनों को सीज किया तथा 11 वाहनों के चालान किए गए। वहीं, 25 लोगों को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया। लॉक डाउन के दौरान पुलिस की ओर से कच्ची बस्ती और झुग्गी-झोपडिय़ों में जाकर जरुरतमंद लोगों को राशन और भोजन बांटा गया।

Lubhavan Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned