कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पौधरोपण किया, परिण्डे लगाए

अलवर. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को पौधरोपण कर मूक पक्षियों के लिए परिण्डे लगाए। जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से पौधारोपण सहित अन्य कार्यक्रम किए गए।

By: Prem Pathak

Published: 12 Jun 2020, 11:20 PM IST

अलवर. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को पौधरोपण कर मूक पक्षियों के लिए परिण्डे लगाए। जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से पौधारोपण सहित अन्य कार्यक्रम किए गए। सभी विधानसभा क्षेत्रों में कार्यकर्ताओं ने पौधरोपण किया व पक्षियों के लिए परिण्डे, मरीजो को फल वितरण, गरीबो को मास्क व राशन किट वितरण किया। नगर परिषद सभापति बीना गुप्ता के नेतृत्व में शहर में विभिन्न स्थानों पर 101 राशन किट वितरित किए गए। कांग्रेस की ओर से ये कार्यक्रम पूर्व केन्द्रीय मंत्री जितेन्द्र सिंह के जन्मदिन पर आयोजित किए गए।

जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता संजीव सिंह बारेठ ने बताया कि श्रम मंत्री टीकाराम जूली के कार्यालय पर सोशल डिस्टेंसिंग की पालना कर कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस मौके पर कांग्रेस के कार्यकारी जिलाध्यक्ष योगेश मिश्रा सहित मुकेश जूली, नरेंद्र मीणा, सुनील पाटोदिया, राकेश बैरवा एवं अन्य लोग उपस्थित रहे। जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष मिश्रा के नेतृत्व में शहर में कई जगह कार्यक्रम आयोजित किए गए। इंदिरा गांधी स्टेडियम में पौधरोपण कर पक्षियों को दाना-पानी के लिए परिण्डे लगाए गए। पर्यावरण प्रकोष्ठ के अध्यक्ष कृष्ण खण्डेलवाल के नेतृत्व में पौधरोपण किया गया। महिला कांग्रेस कमेटी की जिलाध्यक्ष कमलेश सैनी के नेतृत्व में कबीर कॉलोनी में गरीब लोगों को पांच हजार मास्क वितरित किए गए। कांग्रेस नेता श्वेता सैनी के नेतृत्व में कंपनी बाग में पौधरोपण, पक्षियों के लिए परिंडे तथा गिरधर आश्रम में असहाय महिलाओं को राशन किट वितरित की गई।

Prem Pathak Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned