script

अलवर: नहीं थम रही बलात्कार व छेड़छाड़ की घटनाएं, अब युवती से छेड़छाड़ और विवाहिता से बलात्कार का मामला सामने आया

locationअलवरPublished: Feb 19, 2020 03:16:23 pm

अलवर मेें बलात्कार की वारदातें नहीं थम रही, कठूमर थाने में युवती ने छेड़छाड़ और विवाहिता ने बलात्कार का मामला दर्ज कराया है।

Alwar: Rape And Molestation Of Women And Girl In Kathumar Alwar

अलवर: नहीं थम रही बलात्कार व छेड़छाड़ की घटनाएं, अब युवती से छेड़छाड़ और विवाहिता से बलात्कार का मामला सामने आया

अलवर. अलवर में महिलाओं व युवतियों से बलात्कार और छेड़छाड़ की घटनाएं नहीं थम रही। अब जिले के कठूमर पुलिस थाने में एक नाबालिग के प्राइवेट पार्ट से छेड़छाड़ और एक विवाहिता के साथ बलात्कार करने का मामला दर्ज हुआ है। पुलिस ने धारा 376 डीए व धारा 376 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर पीडि़ता का मेडिकल मुआयना कराया। दोनों मामलों की जांच डीएसपी भूपेंद्र शर्मा कर रहे हैं।
थाना प्रभारी राजेश वर्मा ने बताया कि कठूमर थाने में एक व्यक्ति ने मामला दर्ज कराया कि उसकी नाबालिग पुत्री अपने दादा-दादी को बोरिंग पर खाना देने गई थी। टॉयलेट आने पर वह बोरिंग के पीछे बने पाटोर के पीछे चली गई। वहां पहले से ही घात लगाए बैठे दो जनों ने उसकी नाबालिग पुत्री को पकड़ लिया और मुंह बंद कर उसके साथ गंदी हरकतें की और प्राइवेट पार्ट से छेड़छाड़ की। शोर होने पर आरोपी मौके से फरार हो गए।
इधर, क्षेत्र की एक विवाहिता ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह व उसकी बहन मंगलवार दोपहर चारा लेने गई थी। खेत में चारा काटते समय एक जने ने उसके साथ बलात्कार किया। पीडि़ता के शोर मचाने पर पास में चारा काट रही उसकी बहन मौके पर आ गई। इस दौरान आरोपी ने किसी को इस बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी दी और मौके से भाग गया।

ट्रेंडिंग वीडियो