अलवर जिले में एक और सनसनीखेज मामला, 10 महीने की अबोध बालिका से किया बलात्कार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

अलवर जिले में 10 माह की अबोध बालिका से एक युवक ने बलात्कार कर दिया, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

By: Lubhavan

Published: 22 May 2020, 05:02 PM IST

अलवर जिले में मानवता एक बार फिर शर्मसार हुई है।जिले के तिजारा थाना इलाके के एक गांव में 10 माह की अबोध बालिका से बलात्कार का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने मामले की तत्परता दिखाते हुए f.i.r. के मात्र 8 घंटे बाद ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

तिजारा थानाअधिकारी जितेंद्र नावरिया ने बताया कि तिजारा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने बुधवार रात थाने पर रिपोर्ट दी कि 17 मई की दोपहर उसके 10 माह की अबोध बालिका घर पर अकेली सो रही थी तभी आरोपी हमीद पुत्र खलील उसके घर में घुस गया और बालिका से बलात्कार कर दिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तत्काल मामला दर्ज कर पीड़िता का तिजारा सीएचसी में मेडिकल करवाया। तत्परता से मामले की जांच करते हुए पुलिस ने मात्र 8 घंटे में ही आरोपी हमीद पुत्र खलील को गिरफ्तार कर लिया है।

बकरी चराता है आरोपी

पुलिस ने बताया कि आरोपी के माता-पिता की करीब 8 साल पहले ही मृत्यु हो चुकी है। आरोपी अविवाहित है और बकरी चराने का काम करता है। आरोपी को गिरफ्तार कर मेडिकल कराया गया है। उसे विशेष न्यायालय में पेश किया जाएगा।

केस ऑफिसर स्कीम के तहत लिया जाएगा

थाना अधिकारी ने बताया कि मानवता को शर्मसार करने वाले इस अपराध में शीघ्र ही आरोपी के खिलाफ कोर्ट में आरोप पत्र पेश किया जाएगा तथा इस मामले को के ऑफिसर स्कीम में लिया जाएगा और आरोपी के खिलाफ पैरवी कर सख्त सजा दिलाई जाएगी।

गंभीरता से अनुसंधान जारी

वहीं इस मामले को लेकर भिवाड़ी पुलिस अधीक्षक अमनदीप सिंह कपूर ने कहा कि पीड़िता के परिजनों ने घटना के 3 दिन बाद थाने में शिकायत दी। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मामले में गंभीरता से अनुसंधान कर रही है। पीड़ित बालिका का मेडिकल मुआयना कराया गया है। उसकी तबीयत बिल्कुल सही है।

Show More
Lubhavan Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned