scriptअलवर: चावल व्यापारी से लूट का पुलिस को अबतक नहीं लगा सुराग, दिनदहाड़े हुई थी लूट | Alwar Rice Businessmen Loot: Police Yet Not Get Any Clue | Patrika News

अलवर: चावल व्यापारी से लूट का पुलिस को अबतक नहीं लगा सुराग, दिनदहाड़े हुई थी लूट

locationअलवरPublished: Nov 20, 2020 10:38:23 pm

Submitted by:

Lubhavan

अलवर के केडलगंज में चावल व्यापारी से दिनदहाड़े लूट का अभी तक सुराग हाथ नहीं लगा है।

Alwar Rice Businessmen Loot: Police Yet Not Get Any Clue

अलवर: चावल व्यापारी से लूट का पुलिस को अबतक नहीं लगा सुराग, दिनदहाड़े हुई थी लूट

अलवर. शहर के केडलगंज में बुधवार शाम सरेबाजार चावल व्यापारी को लूटने वाले बदमाशों के बारे में दूसरे दिन गुरुवार को भी पुलिस को कोई ठोस सुराग हाथ नहीं लगा। पुलिस टीमें लुटेरों की तलाश में शहर में सीसीटीवी फुटेज और पुराने अपराधियों का रेकॉर्ड खंगालने में जुटी हैं। मनुमार्ग निवासी चावल व्यापारी सुधीर खण्डेलवाल उर्फ अरुण की अग्रसेन सर्किल स्थित नई अनाज मण्डी बाजरगान ट्रेडर्स के नाम से फर्म है।
व्यापारी सुधीर खण्डेलवाल रोजाना की तरह बुधवार शाम करीब 6.30 बजे केडलगंज में दुकानों पर रुपयों का कलेक्शन लौट रहे थे। इसी दौरान बाइक पर सवार होकर दो बदमाश आए और व्यापारी के हाथ से करीब तीन लाख रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। बेहद गंभीर बात है कि लुटेरों ने बड़े ही बेखौफ अंदाज में शहर के व्यस्तम बाजार केडलगंज में व्यापारी से लूट की वारदात को अंजाम दिया और फिर आसानी से फरार हो गए। पुलिस अभी तक उन्हें नहीं पकड़ पाई हैं।
पुलिस की पांच टीमें लगी लुटेरों की तलाश में

उधर, शहर कोतवाल राजेश शर्मा का कहना है कि व्यापारी के साथ लूट की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों की तलाश में पुलिस की पांच टीमें लगी हुई हैं। लुटेरों के संभावित रूट के आधार पर सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं तथा सीसीटीवी में कैद संदिग्धों के आधार पर पुराने आपराधियों का रेकॉर्ड भी खंगाला जा रहा है। अभी लुटेरों के बारे में कोई ठोस सुराग हाथ नहीं लग सका है। बदमाशों की तलाश में पुलिस के प्रयास लगातार जारी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो