scriptपहले साथ रहने की कसमें खाई, फिर शादी का झांसा देकर करता रहा यौन-शोषण, फिर घर से निकाल दिया | Alwar: Sexually Harassed On Name Of Marriage | Patrika News

पहले साथ रहने की कसमें खाई, फिर शादी का झांसा देकर करता रहा यौन-शोषण, फिर घर से निकाल दिया

locationअलवरPublished: Jan 16, 2021 04:17:43 pm

Submitted by:

Lubhavan

शादी का झांसा देकर कई महीनों से करता रहा यौन शोषण, युवती ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है।

Alwar: Sexually Harassed On Name Of Marriage

पहले साथ रहने की कसमें खाई, फिर शादी का झांसा देकर करता रहा यौन-शोषण, फिर घर से निकाल दिया

अलवर. शादी का झांसा देकर एक युवक छह माह तक एक युवती के साथ यौन शोषण करता रहा। इस सम्बन्ध में पीडि़ता ने जिले के एक पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है।

थानाधिकारी ने बताया कि अलवर शहर के एक इलाके में रहने वाली 25 वर्षीय युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि 20 जून 2020 को रात करीब 10 बजे ट्रांसपोर्ट नगर एनईबी एक्सटेंशन ब्लॉक-बी स्थित फ्लैट में बहरोड़ के बर्डोद निवासी आरोपी युवक ने उसके साथ बलात्कार किया। इसके बाद आरोपी युवक शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण करता रहा। एक जुलाई 2020 आरोपी युवक ने उससे खाली स्टाम्प पेपर पर साइन कराए और कहा कि उनकी शादी हो गई है। इसके बाद आरोपी ने उसे धमकी दी कि यदि उसने उसके साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाए तो शादी नहीं करेगा।
आरोपी ने उसे और उसके माता-पिता को जान से मारने की धमकी दी और उसकी मर्जी के खिलाफ उसका यौन शोषण करता। जिससे वह वह सितंबर में गर्भवती हो गई। गर्भवती होने का पता चलने पर आरोपी ने उसके साथ मारपीट की और उसने भय दिखाकर उसे जबरदस्ती से गोली दे दी। साथ ही आरोपी ने उसे पेट पर घूसे मारे। इससे उसका गर्भपात हो गया। इसके बाद आरोपी माता-पिता आए और उसे धमकाया।
आरोपी उससे स्कूटी खरीदने के लिए 60 हजार रुपए लेकर गया, लेकिन उसने स्कूटी खरीदने की जगह अपने नाम बाइक खरीद ली और मेरे रुपए हड़प लिए। इसके बाद आरोपी उसे भृर्तहरि धाम लेकर गया। वहां उसने उसे नशीला पदार्थ खिलाया और उसके साथ अश्लील हरकतें की और उसकी अश्लील वीडियो बना ली। साथ ही आरोपी ने उसे अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसका यौन शोषण किया और 8 दिसंबर 2020 को आरोपी ने उसे घर से निकाल दिया। पुलिस ने शिकायत के आधार मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो