पहले साथ रहने की कसमें खाई, फिर शादी का झांसा देकर करता रहा यौन-शोषण, फिर घर से निकाल दिया

शादी का झांसा देकर कई महीनों से करता रहा यौन शोषण, युवती ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है।

By: Lubhavan

Published: 16 Jan 2021, 04:17 PM IST

अलवर. शादी का झांसा देकर एक युवक छह माह तक एक युवती के साथ यौन शोषण करता रहा। इस सम्बन्ध में पीडि़ता ने जिले के एक पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है।

थानाधिकारी ने बताया कि अलवर शहर के एक इलाके में रहने वाली 25 वर्षीय युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि 20 जून 2020 को रात करीब 10 बजे ट्रांसपोर्ट नगर एनईबी एक्सटेंशन ब्लॉक-बी स्थित फ्लैट में बहरोड़ के बर्डोद निवासी आरोपी युवक ने उसके साथ बलात्कार किया। इसके बाद आरोपी युवक शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण करता रहा। एक जुलाई 2020 आरोपी युवक ने उससे खाली स्टाम्प पेपर पर साइन कराए और कहा कि उनकी शादी हो गई है। इसके बाद आरोपी ने उसे धमकी दी कि यदि उसने उसके साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाए तो शादी नहीं करेगा।

आरोपी ने उसे और उसके माता-पिता को जान से मारने की धमकी दी और उसकी मर्जी के खिलाफ उसका यौन शोषण करता। जिससे वह वह सितंबर में गर्भवती हो गई। गर्भवती होने का पता चलने पर आरोपी ने उसके साथ मारपीट की और उसने भय दिखाकर उसे जबरदस्ती से गोली दे दी। साथ ही आरोपी ने उसे पेट पर घूसे मारे। इससे उसका गर्भपात हो गया। इसके बाद आरोपी माता-पिता आए और उसे धमकाया।

आरोपी उससे स्कूटी खरीदने के लिए 60 हजार रुपए लेकर गया, लेकिन उसने स्कूटी खरीदने की जगह अपने नाम बाइक खरीद ली और मेरे रुपए हड़प लिए। इसके बाद आरोपी उसे भृर्तहरि धाम लेकर गया। वहां उसने उसे नशीला पदार्थ खिलाया और उसके साथ अश्लील हरकतें की और उसकी अश्लील वीडियो बना ली। साथ ही आरोपी ने उसे अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसका यौन शोषण किया और 8 दिसंबर 2020 को आरोपी ने उसे घर से निकाल दिया। पुलिस ने शिकायत के आधार मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Lubhavan Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned