scriptअलवर जिला कलक्टर ने युवाओं को बताए सफलता के राज, आप भी जानिए | Alwar Collector Indrajeet Singh Success Tips To Youth | Patrika News

अलवर जिला कलक्टर ने युवाओं को बताए सफलता के राज, आप भी जानिए

locationअलवरPublished: Oct 12, 2019 04:05:17 pm

Submitted by:

Prem Pathak

alwar shakti app news जिला कलक्टर इन्द्रजीत ंिसंह की अध्यक्षता में शुक्रवार को उमरैण पंचायत समिति में दादर एवं मोहब्बतपुर में अलवर शक्ति अभियान के अन्तर्गत युवा चौपाल का आयोजन किया गया।

Alwar Collector Indrajeet Singh Success Tips To Youth

अलवर जिला कलक्टर ने युवाओं को बताए सफलता के राज, आप भी जानिए

अलवर. alwar shakti app news जिला कलक्टर इन्द्रजीत ंिसंह की अध्यक्षता में शुक्रवार को उमरैण पंचायत समिति में दादर एवं मोहब्बतपुर में अलवर शक्ति अभियान के अन्तर्गत युवा चौपाल का आयोजन किया गया। इस अवसर पर जिला कलक्टर ने युवाओं को अभियान की जानकारी दी। वहीं नवयुवकों को स्वरोजगार के लिए प्रोत्साहित करते हुए युवा शक्ति केन्द्रों एवं शक्ति मित्र के माध्यम से आगे बढऩे के लिए प्रेरित किया। चौपाल में युवाओं की ऊर्जा को सकारात्मक दिशा में प्रोत्साहित करने एवं रोजगार के अवसरों के चिन्हिकरण के लिए विभिन्न विभागों की ओर से जानकारी दी गई। चौपाल में स्वरोजगार के लिए नौ युवाओं को मुद्रा लोन का वितरण किया गया।
युवा चौपाल के अवसर पर बैंडमिंटन, रंगोली एवं चित्रकला प्रतियोगिता के प्रतिभगियों को जिला कलक्टर ने सम्मानित किया। वहीं युवाओं से संवाद किया। इस अवसर पर एप गुरू इमरान ने युवा शक्ति एप की जानकारी दी। युवा चौपाल में अतिरिक्त जिला कलक्टर रामचरण शर्मा, अलवर शक्ति एप के नोडल अधिकारी कानाराम सहित अनेक अधिकारी, जनप्रतिनिधि एवं ग्रामीण मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो