खौफनाक मर्डर : कुत्ता भौंका तो सरकारी अधिकारी ने इंजीनियर की चाकू घोंपकर कर दी हत्या, हर कोई रह गया सन्न

रात को कुत्ता घुमा रहे इंजीनियर की सरकारी अधिकारी ने हत्या कर दी, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

By: Lubhavan

Published: 18 Feb 2020, 03:07 PM IST

अलवर. कुत्ता घुमाने और भौंकने की बात को लेकर हुई कहासुनी में एक सरकारी अधिकारी ने चाकू मारकर इंजीनियर की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। जिससे पूछताछ की जा रही है।
सदर थानाधिकारी रामनिवास मीणा ने बताया कि अपनाघर शालीमार आवासीय सोसायटी के टावर नम्बर दो स्थित फ्लैट संख्या-74 निवासी संतोष शर्मा (40) पुत्र सुदर्शन शर्मा रविवार रात करीब साढ़े नौ बजे अपने कुत्ते को टावर के नीचे सोसायटी में घुमा रहे थे।

इसी दौरान कुत्ते के भौंकने की बात को लेकर संतोष शर्मा और फ्लैट नम्बर-23 निवासी आकाश दलाल (31) पुत्र सूबेसिंह जाट के बीच कहासुनी हो गई। बात-बात में ही झगड़ा काफी बढ़ गया। फिर आकाश दलाल अपने फ्लैट से चाकू ले आया और संतोष शर्मा पर चाकू से हमला कर दिया। आकाश ने चाकू से संतोष के पेट और सीने में कई वार किए। खून से लथपथ हालत में संतोष शर्मा वहीं गिर गए। झगड़े की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को तुरंत राजीव गांधी सामान्य अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान संतोष शर्मा की मौत हो गई।

अपनाघर शालीमार विस्तार आवासीय योजना में कुत्ते के भौंकने जैसी सामान्य बात पर क्रूर प्रवृति के आकाश दलाल ने चाकू मारकर हत्या करने की घटना के बाद आमजन में गुस्सा है।

घटना के अगले दिन सोमवार को मृतक का पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। लेकिन, सोसायटी के लोगों में इतना गुस्सा है कि वे इस घटना के लिए आकाश दलाल को दोषी मान रहे हैं। यहां की निवासी महिला अर्चना व रेणू मुखीजा ने बताया कि संतोष का परिवार बहुत अच्छा है। हर सदस्य बहुत विनम्र व मिलनसार है। वहीं आकाश दलाल इसके उलट है। आकाश तो हर समय पड़ोसियों से लडऩे के मूढ में
रहता था।

घटना रात्रि 8:45 बजे की

अपनाघर शालीमार में टावर नम्बर दो के सामने चाकू मारकर व्यक्ति की हत्या करने की घटना रात्रि करीब पौने नौ बजे की है। कॉलोनी के लोगों ने बताया कि झगड़ा होने के दौरान ही दलाल ने संतोष को चाकू मारा है। जिससे साफ है कि उसकी जेब में पहले से चाकू था। हाथ में हॉकी हमेशा रखता था। सीसीटीवी में फुटेज में भी झगड़ा होते हुए दिख रहा है। जिसमें करीब 10 मिनट व्यक्ति घायल पड़ा दिख रहा है। इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया है।

मिले खून के निशान

पुलिस ने घटना स्थल का गुरुवार को भी मौका निरीक्षण किया। आकाश दलाल चाकू मारकर वापस खुद के फ्लैट में गया है। जिसके कारण फ्लैट के बाहर व जीने में कई जगहों पर खून के निशान मिले हैं।

पिल्ले लाता और मार देता

कॉलोनी के लोगों ने बताया कि हत्या करने वाला व्यक्ति आकाश दलाल का अटपटा व्यवहार देखा गया है। वह खुद भी इधर-उधर से साधारण पिल्ले लेकर आता। उनको कुछ दिन अपने पास रखता। सुबह-शाम उनके साथ दिखता था। लेकिन, थोड़े बड़े होने पर उनको हॉकी से मार भी देता था। कॉलोनी के लोगों ने बताया कि करीब तीन से चार पिल्लों को मार चुका है।

Lubhavan Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned