scriptअलवर SP के आदेश, नौ पुलिसकर्मियों की दाढ़ी रखने की अनुमति की निरस्त, लोगो में रही चर्चा | Alwar SP Cancel Permission Of Beard To Policemen | Patrika News

अलवर SP के आदेश, नौ पुलिसकर्मियों की दाढ़ी रखने की अनुमति की निरस्त, लोगो में रही चर्चा

locationअलवरPublished: Nov 22, 2019 11:31:44 am

Submitted by:

Lubhavan

Alwar SP : अलवर पुलिस अधीक्षक ने पुलिसकर्मियों की दाढी रखने की अनुमति को निरस्त कर दिया है।

Alwar SP Cancel Permission Of Beard To Policemen

अलवर SP के आदेश, नौ पुलिसकर्मियों की दाढ़ी रखने की अनुमति की निरस्त, लोगो में रही चर्चा

अलवर. alwar SP : अलवर पुलिस अधीक्षक ने एक आदेश जारी किया है। जिसकी हर तरफ चर्चा है। जिला पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख ने गुरुवार को आदेश जारी कर अलवर जिले में पदस्थापित 9 पुलिसकर्मियों की दाढी रखने की अनुमति को निरस्त कर दिया। आदेश के मुताबिक एएसआई ईसराइल अहमद, हैडकांस्टेबल छोटे खां, कांस्टेबल अब्बास खां, असरद खान, समरदीन, जैकम खां, मुस्ताक, दीन मोहम्मद और साहिद निसार की दाढी रखने की अनुमति को निरस्त किया गया है। उल्लेखनीय है कि इन सभी पुलिसकर्मियों को दाढी रखने के लिए जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय से अनुमति प्रदान की हुई थी। उधर, पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख का कहना है कि गुरुवार को आदेश जारी कर 9 पुलिसकर्मियों की दाढी रखने की अनुमति को निरस्त किया गया है। यह विभाग की रूटीन प्रक्रिया है।
सोशल मीडिया पर रही चर्चा

इस आदेश के बाद सोशल मीडिया पर इसकी काफी चर्चा रही। कई लोगों ने इसका स्वागत किया तो कई इसके खिलाफ भी दिखे। कुछ लोगों ने कहा कि ड्यूटी के दौरान नियम की पालना करनी चाहिए, यह सबके लिए बराबर है। तो वहीं कुछ लोग इस निर्णय से खुश नहीं दिखे। उन्होंने इसे एक समुदाय विशेष से जोड़ा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो