अलवर एसपी ने दिखाई दरियादिली, इन दो रिक्शा चालकों को बहादुरी के लिए किया सम्मानित

Prem Pathak

Updated: 20 Jun 2018, 09:12:36 AM (IST)

Alwar, Rajasthan, India
1/2

रुपए गिनने के बहाने एक बुजुर्ग को नकली नोट थमा ठगी कर फरार होने का प्रयास कर रहे एक युवक को दबोच पुलिस को सौंपने वाले दो रिक्शा चालकों का मंगलवार को जिला पुलिस अधीक्षक ने सम्मान किया। उन्होंने दोनों रिक्शा चालक गुरमीत सिंह उर्फ गुरदयाल व लक्ष्मण को उनकी बहादुरी पर अपने कार्यालय बुला दो-दो हजार रुपए का नगद पुरस्कार दिया। जिला पुलिस अधीक्षक राहुल प्रकाश ने बताया कि सोमवार दोपहर नंगली सर्किल के पास स्थित एक एटीएम से बुजुर्ग ज्ञानचंद 15 हजार रुपए निकाल बाहर निकला।

एटीएम के बाहर उसे एक युवक मिला, जिसने रुपए गिनने में मदद के बहाने बुजुर्ग को नकली नोट थमा दिए। बुजुर्ग को ठगी का पता चलने व शोर मचाने पर रिक्शा चालक गुरमीत व लक्ष्मण ने बहादुरी का परिचय देते हुए आरोपित को कुछ ही दूरी पर दबोच लिया और पुलिस को सूचित किया। रिक्शा चालकों की इस बहादुरी पर उन्हें पुरस्कृत किया गय्

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned