अलवर पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख ने की अखबारों की तारीफ, कहा- इमरजेंसी हालात में सराहनीय काम कर रहे

जिला पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख ने कहा कि कोरोना वायरस से बचाव, सरकारी इंतजाम और चिकित्सकीय सेवाओं से जुड़ी अखबार की खबरों को आमजन तक पहुंचाने में हॉकर महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।

अलवर. जिला पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख ने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण के दौरान पैदा हुए इमरजेंसी हालातों में अखबार सराहनीय काम कर रहे हैं। आज अखबार ही है जो लोगों को कोरोना वायरस के संक्रमण और उससे बचाव की सटीक और सही जानकारी पहुंचा रहा है। साथ ही लोगों को इसके प्रति जागरुक भी कर रहा है। पुलिस अधीक्षक देशमुख ने बुधवार को अलवर के हॉकरों की मीटिंग लेते हुए यह बात कही।

उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस से बचाव, सरकारी इंतजाम और चिकित्सकीय सेवाओं से जुड़ी अखबार की खबरों को आमजन तक पहुंचाने में हॉकर महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। अखबार वितरण के दौरान हॉकरों को किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं आने दी जाएगी। अखबार वितरण के दौरान कोई भी पुलिसकर्मी उन्हें न रोके, इसके लिए सभी हॉकर अपने पास अपना पहचान पत्र रखें।

पुलिस कंट्रोल, सम्बन्धित पुलिस थाना, एडीएम या एसडीएम कार्यालय से अपना एंट्री पास भी जरुर बनवा लें, ताकि किसी प्रकार की कोई दिक्कत का सामना न करना पड़े। इस दौरान हॉकरों ने कलेक्शन को लेकर आने वाली समस्या को रखा। इस पर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि सभी हॉकर अखबार वितरण के बाद सुबह या फिर शाम को प्रशासन की ओर से दी गई छूट के दौरान अपना कलेक्शन कार्य कर सकते हैं।

Corona virus
Lubhavan Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned