जिले में लॉक डाउन का जायजा लेने के लिए SP परिस देशमुख ने लगाया पैदल राउंड, पुलिस ने 7 दुकानदारों को किया गिरफ्तार

जिले में लॉक डाउन का जायजा लेने के लिए परिस देशमुख ने लगाया पैदल राउंड, पुलिस ने 7 दुकानदारों को किया गिरफ्तार

By: Lubhavan

Updated: 29 Mar 2020, 03:49 PM IST

अलवर. लॉक डाउन के दौरान धारा-144 का उल्लंघन करते हुए दुकान के आगे भीड़ लगाकर सामान बेचने पर कोतवाली थाना पुलिस ने शनिवार शाम को सात दुकानदारों को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया।

कोतवाल अध्यात्म गौतम ने बताया कि शनिवार शाम को पंसारी बाजार, अण्डेवाली गली और होपसर्कस के समीप कुछ दुकानदार सामान सडक़ पर रखकर बेच रहे थे और उनकी दुकानों पर काफी भीड़ लग रही थी। धारा-144 का उल्लंघन करने पर दुकानदार नंदकिशोर पुत्र मनोहरलाल पंजाबी निवासी स्कीम-10, सुरेश कुमार पुत्र पूरणमल जैन निवासी स्कीम-1, राजेन्द्र कुमार पुत्र लालचंद पंजाबी निवासी आदर्श कॉलोनी एनईबी, पंकज सिंधी पुत्र जीतू सिंधी निवासी अशोका टाकीज के समीप, धीरज पुत्र रामचंद्र निवासी स्कीम-4, प्रेम अरोड़ा पुत्र जेठानंद अरोड़ा निवासी हिंदूपाड़ा और महेन्द्र पुत्र रामस्वरूप निवासी मेहताब सिंह का नोहरा को गिरफ्तार किया गया है।
उधर, जिला पुलिस ने धारा-144 का उल्लंघन करने पर 72 वाहन सीज किए हैं तथा आठ जनों को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक ने किया सब्जी मण्डी का निरीक्षण

सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं करने पर व्यापारियों को लगाई लताड़
अलवर. शहर के अग्रसेन चौराहा स्थित सब्जी मण्डी में लोगों की जबरदस्त भीड़ पड़ रही है। लॉक डाउन और सोशल डिस्टेंसिंग की पालना के लिए रविवार मण्डी में पुलिस की निगरानी में सब्जी बिकेगी। शनिवार शाम को पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख ने सब्जी मण्डी की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। एसपी ने सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं करने पर व्यापारियों को लताड़ लगाई और मण्डी में पुलिस जाप्ता लगाने के निर्देश दिए।

Lubhavan Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned