अलवर के युवाओं ने स्टेडियम खोलने की मांग को लेकर जाम लगाया, कलक्टर से बोले अब किसानों की तरह सड़क पर उतरेंगे

अलवर के इंदिरा गांधी स्टेडियम को अभी तक खोला नहीं गया है। इसे शुरू कराने की मांग को लेकर छात्र सड़क पर बैठ गए।

By: Lubhavan

Published: 12 Feb 2021, 11:51 AM IST

अलवर. अलवर के सैकड़ों युवाओं ने इन्दिरा गांधी स्टेडियम को सेना भर्ती की तैयारी सहित यहां प्रेक्टिस करने के लिए खोलने की मांग को लेकर दोपहर में कलक्टे्रट के सामने विरोध प्रदर्शन किया। यहीं नही इन्होंने कई घंटे तक फुले सर्किल पर आकर चक्का जाम कर दिया। इसके चलते रोडवेज बसों को यहीं रोक लिया गया और यात्रियों को यहीं से जाना पड़ा। यहां चले इस हुड़दंग के चलते लोगों को यहां की बजाए दूसरे रास्ते से जाना पड़ा।

दोपहर एक बजे भारी संख्या में युवा स्टेडियम खोलने की मांग को लेकर नारेबाजी करते हुए कलक्टेट पहुंचे। यहां इन्होंनें कलक्टेट गेट पर विरोध प्रदर्शन किया। इनमें से संदीप ओला के नेतृत्व में छात्रों का शिष्टमंडल जिला कलक्टर से मिला। जिला कलक्टर नन्नू मल पहाडिय़ा ने कहा कि यह प्रकरण मेरे प्रसंज्ञान में पहली बार आया है, इस मामले में वे शीघ्र ही विद्यार्थियों के हित में निर्णय लेंगे। छात्र जब बोलने लगे तो उन्होंने कहा कि तेज आवाज में बात मत करो।

इस पर ओला ने कहा कि हम इस मामले में पहले कई ज्ञापन जिला प्रशासन को दे चुके हैं। प्रशासन हमारी बात नहीं सुन रहा है, अब हम किसानों की तरह सडक़ों पर उतरेंगे। पिछले एक साल से हमारी बात कोई नहीं सुन रहा है।

यह कहकर काफी संख्या में छात्र विरोध प्रदर्शन करते हुए ज्योति राव फुले सर्किल तक आ गए। यहां आकर इन्होंने चारों तरफ से रास्ते बंद कर दिए। ऐसे में रोडवेज व अन्य बसों को जीडी कॉलेज के आगे रोक दिया गया। जैसे ही कोई स्कूटर या अन्य कोई वाहन आता तो यह युवा शोर मचाना शुरू कर देते। इसके चलते यहां कई घंटों तक शोर चलता रहा। यह जाम देर शाम तक चलता रहा। देर शाम को छात्रों ने तीन तरफ का रास्ता खोल दिया।

Lubhavan Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned