scriptअलवर के युवाओं ने स्टेडियम खोलने की मांग को लेकर जाम लगाया, कलक्टर से बोले अब किसानों की तरह सड़क पर उतरेंगे | Alwar Students Jam Road For Opening Indira Gandhi Stadium | Patrika News

अलवर के युवाओं ने स्टेडियम खोलने की मांग को लेकर जाम लगाया, कलक्टर से बोले अब किसानों की तरह सड़क पर उतरेंगे

locationअलवरPublished: Feb 12, 2021 11:51:04 am

Submitted by:

Lubhavan

अलवर के इंदिरा गांधी स्टेडियम को अभी तक खोला नहीं गया है। इसे शुरू कराने की मांग को लेकर छात्र सड़क पर बैठ गए।

Alwar Students Jam Road For Opening Indira Gandhi Stadium

अलवर के युवाओं ने स्टेडियम खोलने की मांग को लेकर जाम लगाया, कलक्टर से बोले अब किसानों की तरह सड़क पर उतरेंगे

अलवर. अलवर के सैकड़ों युवाओं ने इन्दिरा गांधी स्टेडियम को सेना भर्ती की तैयारी सहित यहां प्रेक्टिस करने के लिए खोलने की मांग को लेकर दोपहर में कलक्टे्रट के सामने विरोध प्रदर्शन किया। यहीं नही इन्होंने कई घंटे तक फुले सर्किल पर आकर चक्का जाम कर दिया। इसके चलते रोडवेज बसों को यहीं रोक लिया गया और यात्रियों को यहीं से जाना पड़ा। यहां चले इस हुड़दंग के चलते लोगों को यहां की बजाए दूसरे रास्ते से जाना पड़ा।
दोपहर एक बजे भारी संख्या में युवा स्टेडियम खोलने की मांग को लेकर नारेबाजी करते हुए कलक्टेट पहुंचे। यहां इन्होंनें कलक्टेट गेट पर विरोध प्रदर्शन किया। इनमें से संदीप ओला के नेतृत्व में छात्रों का शिष्टमंडल जिला कलक्टर से मिला। जिला कलक्टर नन्नू मल पहाडिय़ा ने कहा कि यह प्रकरण मेरे प्रसंज्ञान में पहली बार आया है, इस मामले में वे शीघ्र ही विद्यार्थियों के हित में निर्णय लेंगे। छात्र जब बोलने लगे तो उन्होंने कहा कि तेज आवाज में बात मत करो।
इस पर ओला ने कहा कि हम इस मामले में पहले कई ज्ञापन जिला प्रशासन को दे चुके हैं। प्रशासन हमारी बात नहीं सुन रहा है, अब हम किसानों की तरह सडक़ों पर उतरेंगे। पिछले एक साल से हमारी बात कोई नहीं सुन रहा है।
यह कहकर काफी संख्या में छात्र विरोध प्रदर्शन करते हुए ज्योति राव फुले सर्किल तक आ गए। यहां आकर इन्होंने चारों तरफ से रास्ते बंद कर दिए। ऐसे में रोडवेज व अन्य बसों को जीडी कॉलेज के आगे रोक दिया गया। जैसे ही कोई स्कूटर या अन्य कोई वाहन आता तो यह युवा शोर मचाना शुरू कर देते। इसके चलते यहां कई घंटों तक शोर चलता रहा। यह जाम देर शाम तक चलता रहा। देर शाम को छात्रों ने तीन तरफ का रास्ता खोल दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो