चार दिन पहले कलक्ट्रेट में अधिकारियों और वकीलों को पिलाई चाय, अब चाय वाले की कोरोना से हो गई मौत

कलक्ट्रेट में चाय वाले की कोरोना से मौत की सूचना मिलते ही कलेक्ट्रेट व अदालत परिसर सूना हो गया , चार दिन पहले तक सबको चाय पिलाता रहा

By: Lubhavan

Published: 16 Sep 2020, 12:00 AM IST

अलवर. अलवर जिला मुख्यालय पर कलेक्ट्रेट व अदालत परिसर में चाय पिलाने वाले करीब 70 साल के व्यक्ति की कोरोना से मौत हो गई। इसके अलावा पुलिस अधीक्षक कार्यालय में सात पुलिसर्मी कोरोना पॉजिटिव आ गए। जिसके कारण कलक्ट्रेट व कचहरी परिसर में कोरोना संक्रमण की चर्चा रही। एक-दूसरे को मोबाइल पर भी संक्रमण के समाचार ही आदान-प्रदान करते रहे। कुछ देर बाद अदालत व कलेक्ट्रेट परिसर खाली हो गए। पुलिस अधीक्षक कार्यालय में कुछ पुलिसकर्मियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद चिकित्सा विभाग की टीम वहां अन्य कर्मचारियों के सैंपल लेने पहुंच गई। पीपीई किट पहने टीम के वहां पहुंचने के बाद लोग इधर-उधर निकले। कुछ देर बाद ही एसपी मुख्यालय के बाहर बैरिकेट्स लगा दिए गए। एडीएम सिटी कार्यालय में कार्यरत एक कर्मचारी के भी कोरोना संक्रमित मिलने के बाद कामकाज भी प्रभावित हो गया।

रात को हो गई मौत

अदालत परिसर में रविवार को चाय बनाने वाले एक व्यक्ति की कोरोना संक्रमण के दौरान रविवार रात को मौत हो गई। खास चिंता की बात यह है कि वह व्यक्ति गुरुवार तक अदालत परिसर में चाय पिलाता रहा है। जैसे ही अदालत खुली और वकील और मुवक्किलों को इस बात की जानकारी मिली तो वे सब अपने घरों को वापस लौटने लगे। हालत यह हो गए कि थोड़ी ही देर में पूरा परिसर खाली हो गया। जहां सैकड़ों लोग हमेशा जमा रहते थे। जिला अभिभाषक संघ के अध्यक्ष ने भी लोगों को कोरोना से बचाव के लिए वापस घर जाने की सलाह दी। इससे अदालतों में होने वाला कामकाज भी प्रभावित हुआ। कुछ दिन पहले ही फैमिली कोर्ट के कर्मचारी भी कोरोना पॉजिटिव मिले थे।दो दिन में सर्वाधिक पॉजिटिव 517 कोरोना संक्रमण के दौर में पिछले दो दिनों में अब तक सर्वाधिक 517 पॉजिटिव आए हैं।

coronavirus
Lubhavan Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned