scriptराजस्थान फिर शर्मसार, छठी कक्षा की बालिका को स्कूल बुलाया, व्यवस्थापक और आठ अध्यापकों ने किया बलात्कार! | Alwar Teachers Allegedly Gang Rape Sixth Class Student In School | Patrika News

राजस्थान फिर शर्मसार, छठी कक्षा की बालिका को स्कूल बुलाया, व्यवस्थापक और आठ अध्यापकों ने किया बलात्कार!

locationअलवरPublished: Jul 24, 2020 10:51:34 pm

Submitted by:

Lubhavan

अलवर जिले में एक छठी कक्षा की बालिका से सामूहिक बलात्कार का सनसनीखेज मामला सामने आया है, पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम भी मौके पर पहुंची

Alwar Teachers Allegedly Gang Rape Sixth Class Student In School

राजस्थान फिर शर्मसार, छठी कक्षा की बालिका को स्कूल बुलाया, व्यवस्थापक और आठ अध्यापकों ने किया बलात्कार!

अलवर. जिले के एक ग्रामीण इलाके निजी स्कूल में कक्षा छह में पढऩे वाली बालिका से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मामले में शिकायत पर पुलिस ने तुरंत मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया। रात को जिला पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम भी गांव में पहुंची और पीडि़ता व उसके परिवार से बातचीत की।
जानकारी के अनुसार एक व्यक्ति ने शुक्रवार को थाने में रिपोर्ट दी कि उसकी 13 वर्षीय बालिका क्षेत्र के एक निजी स्कूल में कक्षा-6 में पढ़ती है और इसी स्कूल में पिछले तीन साल से पढ़ रही है। 20 जुलाई को स्कूल का एक अध्यापक उनके घर आया और उसकी पुत्री से कहने लगा कि स्कूल आकर अपनी टीसी ले जाना। जिस पर उसकी बेटी सहम गई। 23 जुलाई को स्कूल का व्यवस्थापक और एक अध्यापक फिर उसके घर आए और कहने लगे कि अपनी बेटी को भेज देना टीसी ले जाएगी। उसके जाने के बाद उसकी बेटी जोर-जोर से रोने लगी।
परिजनों के पूछने पर उसकी पुत्री ने बताया कि स्कूल के व्यवस्थापक ने उसके साथ स्कूल में और घर ले जाकर बहुत बार बलात्कार किया। जब अन्य अध्यापकों को पता चला तो अन्य आठ अध्यापक और ड्राइवर ने व्यवस्थापक से मिलीभगत करके उसकी पुत्री के साथ बलात्कार किया। जिसमें स्कूल की तीन महिला अध्यापकों ने भी उनका सहयोग किया। सभी ने उसकी पुत्री को डराया धमकाया तथा इस बारे में किसी को कुछ बताने पर उसे व उसके पिता को जान से मारने की धमकी दी। उक्त सभी आरोपी उसकी पुत्री के साथ लगातार कई दिनों से देह शोषण करते आ रहे हैं, जिससे उसकी पुत्री तनावग्रस्त और सहमी हुई है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर 13 जनों के खिलाफ मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है। उधर, मामले को गंभीरता से लेते हुए जिला पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम रात को थाने और पीडि़ता के घर पहुंची। वहां पूरे घटनाक्रम के बारे में जानकारी ली। साथ ही आरोपियों से पूछताछ की।
बालिका का मेडिकल कराया

पिता की शिकायत के आधार पर निजी स्कूल के व्यवस्थापक और अध्यापकों के खिलाफ बालिका से बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है। बालिका मेडिकल करा लिया गया है। कुछ आरोपियों को पूछताछ के लिए हिरासत में भी लिया गया है। मामले में गहनता से अनुसंधन किया जा रहा है।
– तेजस्विनी गौतम, पुलिस अधीक्षक, अलवर।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो