script

अलवर के थानागाजी गैंगरेप मामले में अब बीजेपी नेता किरोड़ी मीणा ने उठाया ये कदम!

locationअलवरPublished: May 07, 2019 05:43:01 pm

Submitted by:

rohit sharma

अलवर के थानागाजी गैंगरेप मामले में अब बीजेपी नेता किरोड़ी मीणा ने उठाया ये कदम!

kirodi

kirodi

अलवर।

राजस्थान के अलवर जिले के थानागाजी में युवती से हुए सामूहिक गैंगरेप ( Gang Rape Case in Alawar ) मामले में बड़ी खबर है। गैंगरेप करने के मामले में एक आरोपी की गिरफ्तारी के बाद अब राजस्थान में सियासत भी गरमा गई है। हाल ही में मामला पूरी तरफ सामने आने के बाद राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा ( Kirodi Lal Meena ) ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ( Cm Ashok Gehlot ) को पत्र लिखा है। वहीं, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ( Gulab Chand Kataria ) ने भी मामले में तुरंत एक्शन की मांग की है।
बता दें कि अलवर जिले के थानागाजी क्षेत्र से युवती से सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आने के बाद क्षेत्र समेत पूरे राजस्थान में सनसनी फैल गई है। वहीं, बीजेपी नेता किरोड़ी लाल मीणा व नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया की तरफ से प्रतिक्रिया सामने आई है।
भाजपा नेता किरोड़ी लाल मीणा ने घटना को बेहद शर्मनाक और मानवता को तार-तार करने वाला बताया है। वहीं, सवाल भी उठाया है की 26 अप्रैल की घटी घटना पर अभी तक एफआइआर भी नहीं लिखी गई है। ऐसे में किरोड़ी ने सीएम को पत्र में लिखा है कि मामले में अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर दंपति को न्याय दिलाया जाए। इसी के साथ ही बीजेपी नेता व नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने भी घटना की निंदा करते हुए मामले में तुरंत एक्शन की मांग की है।
ये हुआ मामला…

अलवर जिले के थानागाजी क्षेत्र में बाइक पर गांव जा रहे पति-पत्नी को पांच युवकों ने रास्ते में रोक लिया और पांचों ने युवती से उसके पति के सामने ही बारी-बारी से बलात्कार किया। युवकों ने इस दरिंदगी को वीडियो बनाकर मोबाइल में भी कैद कर लिया। इसके बाद युवती के अश्लील फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। वहीं, मामले की शिकायत पीडि़ता ने 30 अप्रेल को जिला पुलिस अधीक्षक को दी।

ट्रेंडिंग वीडियो