scriptअलवर में एक व्यक्ति नया शोरूम खोलने का झांसा देकर कई लोगोंं से ठग ले गया लाखों रुपए, पुलिस ने शुरु की तलाश | Alwar Thug Crime News | Patrika News

अलवर में एक व्यक्ति नया शोरूम खोलने का झांसा देकर कई लोगोंं से ठग ले गया लाखों रुपए, पुलिस ने शुरु की तलाश

locationअलवरPublished: Sep 03, 2019 04:32:44 pm

Submitted by:

Lubhavan

दो व्यापारियों ने शहर कोतवाली थाने में दर्ज कराया प्रकरण

Alwar Thug Crime News

अलवर में एक व्यक्ति नया शोरूम खोलने का झांसा देकर कई लोगोंं से ठग ले गया लाखों रुपए, पुलिस ने शुरु की तलाश

नया शोरूम खोलने का झांसा देकर एक शातिर ठग शहर के कई व्यापारियों से लाखों रुपए का उधार माल लेकर फरार हो गया। धोखाधड़ी के सम्बन्ध में दो व्यापारियों ने शहर कोतवाली थाने में प्रकरण दर्ज कराया है।
कोतवाली थाना पुलिस ने बताया कि कालाकुआं निवासी महक खुराना पुत्र राजकुमार खुराना की सिविल लाइन अलवर में डी पाल संस और आरके होजरी के नाम से दो फर्म है। वहीं, सेढ़ का टीला निवासी हिमांशु गुप्ता पुत्र विनोद कुमार मेहरवाल की मेहरवाल एजेन्सीज नाम से फर्म है। महक खुराना और हिमांशु गुप्ता की फर्मों पर 29 व 30 अगस्त को एक व्यक्ति आया। जिसने अपनी फर्म पूजा फैशन गणपति टावर में होना बताया। उक्त व्यक्ति डी पाल संस से 58051 रुपए, आरके होजरी से 58870 रुपए और मेहरवाल एजेन्सीज से 46992 रुपए के माल का ऑर्डर दिया। तीनों फर्मों ने माल गणपति टावर स्थित पूजा फैशन पर पहुंचा दिया। जब वह 31 अगस्त को माल का पेमेंट लेने गए तो आसपास के दुकानदारों ने बताया कि वह दुकान खाली करके चला गया। उन्होंने पूजा फर्म के मालिक के पास फोन किया तो उसका मोबाइल बंद मिला। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है। आरोपी के आसपास की दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों में फुटेज भी आए हैं।
आसपास से भी उधारी की

जानकारी के अनुसार धोखाधड़ी करने वाले व्यक्ति ने आसपास दुकानदारों से खानपान के सामान और चाय आदि के पैसे उधार किए हुए थे। इसके अलावा शहर की और भी कई फर्म सामने आ सकती है, जिनसे उधार माल लेकर धोखाधड़ी की गई है। वहीं, धोखाधड़ी के शिकार व्यापारियों ने बताया कि जानकारी करने पर पता चला कि शातिर ठग ने 22 हजार रुपए महीने में दुकान किराए पर ली थी तथा 10 हजार रुपए एडवांस देकर मालिक से चाबी लेकर दुकान खोली ही थी। आरोपी ने स्वयं को रेवाड़ी निवासी बताया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो