scriptमतगणना के दिन बदलेगी अलवर शहर की ट्रेफिक व्यवस्था, इन रास्तों पर रहेगी रोक, आप भी जानिए | Alwar Traffic Change On Lok Sabha Election Result Date | Patrika News

मतगणना के दिन बदलेगी अलवर शहर की ट्रेफिक व्यवस्था, इन रास्तों पर रहेगी रोक, आप भी जानिए

locationअलवरPublished: May 22, 2019 03:52:35 pm

Submitted by:

Hiren Joshi

अलवर में गुरुवार को मतगणना कला कॉलेज के आगे से वाहन नहीं गुजर सकेंगे।

Alwar Traffic Change On Lok Sabha Election Result Date

मतगणना के दिन बदलेगी अलवर शहर की ट्रेफिक व्यवस्था, इन रास्तों पर रहेगी रोक, आप भी जानिए

अलवर. लोकसभा चुनाव मतगणना के दिन गुरुवार को कला कॉलेज के सामने से दुपहिया-चौपहिया वाहनों और लोगों नहीं गुजरने दिया जाएगा। इसके लिए यातायात पुलिस की ओर से पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।
यातायात थानाप्रभारी सुरेश कुमार ने बताया कि मतगणना स्थल पर आने वाले लोगों के वाहनों की पार्र्किंग दशहरा मैदान में कराई जाएगी। मतगणना स्थल कला कॉलेज में मेन गेट से जिला कलक्टर, जिला पुलिस अधीक्षक और ऑब्जर्वर को ही प्रवेश दिया जाएगा। प्रत्याशी व उनके गणन अभिकर्ताओं को को दशहरा मैदान के सामने गेट नम्बर 2 से प्रवेश दिया जाएगा।
मतगणना दलों में नियुक्त कार्मिक, व्यवस्थाओं में नियुक्त कार्मिक, मीडिया के प्रतिनिधियों को महावर स्कूल की तरफ से खेल मैदान के सामने गेट नम्बर 3 से प्रवेश व वाहन पार्किंग की व्यवस्था रहेगी। यातायात व्यवस्था के लिए जेल चौराहा से आगे तिजारा रोड टी-प्वाइंट के समीप बेरिकेड्स लगाए जाएंगे। वहां से कला कॉलेज की तरफ दुपहिया-चौपहिया वाहनों और लोगों को प्रवेश नहीं दिया जाएगा। एरोड्रम रोड और ट्रांसपोर्ट नगर से कला कॉलेज ओवरब्रिज की तरफ से आने वाले वाहनों को एरोड्रम रोड और ट्रांसपोर्ट नगर की तरफ ही रोका जाएगा।
टेल्को चौराहा और बहरोड़ रोड टी-प्वाइंट पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी तैनात किए रहेंगे। मतगणना स्थल के आसपास अधिक भीड़भाड़ होने पर टेल्को चौराहा और बहरोड़ रोड टी-प्वाइंट से वाहनों का रूट डायवर्ट किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो