scriptतीन दिन पहले इंदौर से अलवर आया वायरस | Alwar virus came from indore three days ago | Patrika News

तीन दिन पहले इंदौर से अलवर आया वायरस

locationअलवरPublished: May 12, 2020 12:19:14 pm

Submitted by:

Dharmendra Adlakha

अलवर शहर के अम्बेडकर नगर में स्थित वीरा गार्डन में एक कोरोना पॉजीटिव मिला है। ये एमआईए स्थित एक स्टील प्लांट में प्रभारी हैं। ये तीन व्यक्ति इंदौर से एक कार में सवार होकर परसों मध्य रात्रि अलवर आए थे।इन तीन व्यक्तियों में से दो व्यक्ति चाचा व भतीजा एक ही मकान में वीरा गार्डन में रह रहे हैं। इनमें से एक 52 वर्षीय व्यक्ति को कोरोना पॉजीटिव आया है, जबकि इनके भतीजे की रिपोर्ट अभी तक नहीं आई है।

तीन दिन पहले अहमदाबाद से अलवर आया वायरस

तीन दिन पहले अहमदाबाद से अलवर आया वायरस

अलवर शहर के अम्बेडकर नगर में स्थित वीरा गार्डन में एक कोरोना पॉजीटिव मिला है। ये एमआईए स्थित एक स्टील प्लांट में प्रभारी हैं। ये तीन व्यक्ति इंदौर से एक कार में सवार होकर परसों मध्य रात्रि अलवर आए थे।इन तीन व्यक्तियों में से दो व्यक्ति चाचा व भतीजा एक ही मकान में वीरा गार्डन में रह रहे हैं। इनमें से एक 52 वर्षीय व्यक्ति को कोरोना पॉजीटिव आया है, जबकि इनके भतीजे की रिपोर्ट अभी तक नहीं आई है। इनके साथ इंदौर से आए तीसरे व्यक्ति की रिपोर्ट भी नहीं मिली है, जो मूंगस्का में राणी सती मंदिर के समीप रहता है।

रात को चौकीदार ने रोका, सुबह कंट्रोल रूम को बताया-
वीरा गार्डन में रात 12 बजे बाद परसो इंदौर से कार में सवार होकर तीन व्यक्ति आए थे। इनमें से दो यहां रुक गए जिन्होंने यहां मकान किराए पर ले रखा है। यहां रात में चौकीदार ने इनसे काफी बहस के बाद अंदर आने दिया। सुबह यहां के फ्लैट में रह रहे लोगों ने इसकी सूचना कंट्रोल रूम को दी और तत्काल ही यहां एम्बुलेंस आई गई। इन्हें अस्पताल ले जाकर इनका सैम्पल लिया गया। पॉजीटिव मिले व्यक्ति इंदौर का रहने वाला बताया गया है। इन तीनों व्यक्तियों को होम क्वारंटीन में रखा गया था। यह भी संभावना बताई जा रही है कि एक घर में रहने वाले तथा एक ही कार में इंदौर से आने पर इनके साथ दूसरे व्यक्ति की जांच रिपोर्ट पॉजीटिव आ सकती है।
दूधिया भी सभी के सम्पर्क में –

वीरा गार्डन में कुल 264 मकान हैं। इनमें से 170 घरों में लोग रह रहे हैं। इनमें बहुत से लोगों ने यहां फ्लैट किराए पर चला रखे हैं। इस पॉजीटिव मिले व्यक्ति को एक युवक दूध देता है जो यहां अधिकतर लोगों को दूध लाकर देता रहा है। इनसे सम्पर्क में आए अन्य लोगों की जांच कर इन्हें होम क्वरंटीन किया जा सकता है।

लोगों ने किया विरोध, इन्हें यहां नहीं करे क्वंरटीन-

यहां कोरोना संक्रमित मिलते ही यहां लोगों में भय व्याप्त हो गया। यहां के लोगों ने कहना है कि कोरोना संक्रमित व्यक्ति बिना मास्क लगाए घूम रहे हैं जिससे यहां के लोगों में रोष है। यहां से इन्हें अस्पताल में शिफ्ट किया जाना चाहिए।

ट्रेंडिंग वीडियो