अलवर में अचानक बदला मौसम, तेज हवाओं के साथ आसमान में छाई काली घटाएं, शुरु हुई बारिश

अलवर में अचानक बदला मौसम, तेज हवाओं के साथ आसमान में छाई काली घटाएं, शुरु हुई बारिश

Hiren Joshi | Publish: May, 17 2019 08:09:06 PM (IST) | Updated: May, 17 2019 08:13:53 PM (IST) Alwar, Alwar, Rajasthan, India

अलवर में तेज हवाओं से साथ बारिश शुरु हुई।

अलवर. अलवर जिले में अचानक मौसम पलट गया है। जिले भर में तेज हवाएं चलने लगी है। आंधी के कारण लोगों को परेशानी हुई। लेकिन इसके बाद आई बारिश से लोगों को गर्मी से राहत मिली। अलवर में सुबह गर्मी थी, लेकिन दोपहर बाद मौसम ने करवट ली। शाम को आई हल्की बारिश से मौसम में ठंडक आ गई। वहीं शाम को अचानक मौसम ने करवट बदली और जिले भर में तेज हवाएं शुरु हो गई। इसके साथ ही आसमान में काली घटाएं छा गई। तेज हवाओं के साथ बिजली कडकऩे लगी। इसके बाद कई क्षेत्रों में बारिश शुरु हो गई। बारिश से अलवर वासियों को गर्मी से राहत मिली है।

बारिश के बाद बिजली गुल

शहर में तेज हवाओं के साथ लगातार बिजली चमक रही है। ऐसे में शहर सहित कई क्षेत्रों की बिजली बंद कर दी गई है। इसके चलते शहर में अंधेरा हो गया। इसके कारण अलवर वासियों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

जिले का मौसम

अलवर शहर- अलवर शहर में तेज तूफान के साथ शुरु हुई बारिश।

रैणी- रैणी क्षेत्र में तेज हवाओं के साथ हल्की बूंदाबांदी।

राजगढ़- राजगढ़ क्षेत्र तथा आसपास के क्षेत्र में तेज अंधड़ के साथ बारिश, बिजली हुई गुल।

खैरथल- खैरथल में बिजली कडकऩे के साथ बारिश और तेज हवा शुरु।

मुण्डावर- मुण्डावर में तेेज आंधी के साथ तेज बारिश।

नौगांवा- नौगांवा में बारिश और तेज अंधड़

बहरोड़- बहरोड़ में बारिश के बाद ठंडी हवा चल रही है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned