scriptअलवर में यहां शराब पीने से हुई युवक की मौत, शराब बेचने आए ठेकेदार की महिलाओं ने कर दी जमकर धुनाई | Alwar Women Beat Alcohol Contractor After Death Of Youth | Patrika News

अलवर में यहां शराब पीने से हुई युवक की मौत, शराब बेचने आए ठेकेदार की महिलाओं ने कर दी जमकर धुनाई

locationअलवरPublished: Oct 31, 2018 09:55:07 am

Submitted by:

Hiren Joshi

https://www.patrika.com/alwar-news/

Alwar Women Beat Alcohol Contractor After Death Of Youth

अलवर में यहां शराब पीने से हुई युवक की मौत, शराब बेचने आए ठेकेदार की महिलाओं ने कर दी जमकर धुनाई

देहली दरवाजे बाहर स्थित मोहल्ले के एक भाग बीच का कुआं क्षेत्र में मंगलवार सुबह ही 29 वर्षीय सूर्य प्रकाश उर्फ टैनी की मौत हो गई। वह कई दिनों से अधिक शराब पी रहा था। इस शराब की लत के चलते उसके लीवर में इन्फेक्शन हो गया और उसकी मौत हो गई। पत्रिका ने इस मातम की घड़ी में शराबबंदी के लिए प्रदेश भर में चर्चित रही गुलाबी गैंग टीम की लीडर प्रेमलता व समाजसेवी मास्टर प्यारे सिंह के साथ इस घर में पहुंचे। यहां घर में चारों तरफ मातम का माहौल था। टैनी की पत्नी गर्भवती है जो आज कल में ही मां बनने वाली है। इसके दो बच्चे अपने पिता की मौत के गम को समझ भी नहीं पा रहे हैं। यह युवक मजदूरी का काम करता था जिसके मरने के बाद परिवार के सामने परिवार चलाने का संकट आ गया है।
फूटा महिलाओं का गुस्सा, अवैध शराब के ठेकेदार की पिटाई

मौत से गुस्साई स्थानीय महिलाओं ने यहां शराब लेकर आने वाले सबसे बड़े ठेकेदार को ने घेर लिया ओर उसे जमकर थप्पड़ जड़ दिए। यह ठेकेदार यहां छोटे विक्रेताओं को शराब लाकर बेचता है जो बेचने के लिए कमीशन लेते हैं। यहां शराब बेचने वाले एक युवक ने बताया कि उसे ठेकेदार रोज शराब के पव्वे देकर जाता है जो देशी शराब व कच्ची शराब के होते हैं। यहां ठेकेदार से आबकारी विभाग की मिलीभगत से होती है जिसके कारण उन हम पर कोई कार्रवाई नहीं होती है। यहां शराब बेचेने वाले युवक से बातचीत के वीडियो पत्रिका टीम के पास उपलब्ध हैं। रोष में आए लोगों ने शराब ठेकेदार की गिरेबान पकड़ कर उसे थप्पड़ जड़ दिए। यहां अवैध शराब के ठिकानों पर जाकर उन्होंने खूब नारेबाजी की।

ट्रेंडिंग वीडियो