scriptअलवर में फिर शर्मनाक घटना, 3 बदमाशों ने युवक को पेड़ से बांधा और महिला के साथ की अभद्र हरकत | Alwar Women Molested By Three People In Raini Area | Patrika News

अलवर में फिर शर्मनाक घटना, 3 बदमाशों ने युवक को पेड़ से बांधा और महिला के साथ की अभद्र हरकत

locationअलवरPublished: Jul 13, 2019 05:33:08 pm

Submitted by:

Lubhavan

अलवर में अपने परिचित के साथ जा रही महिला के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। युवक को बंधक बनाकर महिला के साथ छेड़छाड़ की गई।

Alwar Women Molested By Three People In Raini Area

अलवर में परिचित के साथ जा रही महिला के साथ बदमाशों ने की अभद्र हरकत, युवक को बंधक बनाया और महिला को जंगल में ले जाकर की छेड़छाड़

अलवर. अलवर जिले में अपने परिचित युवक के साथ जा रही महिला को बदमाशों ने बीच रास्ते में पकड़ लिया और उसे जंगल में ले जाकर उसके साथ छेड़छाड़ की। वहीं बदमाशों ने युवक को पेड़ से बांध दिया। जिले के रैणी थाने में एक 30 वर्षीय महिला ने मामला दर्ज कराया है कि वो शुक्रवार 12 जुलाई को अपने परिचित के साथ बांदीकुई से मजदूरी के रुप लेने के लिए आ रहे थे। इसी दौरान वो बीच में पानी की टंकी के पास रुके। इसी दौरान तीन व्यक्ति आए और युवक को पेड़ से बांध दिया और मुझे जंगल की तरफ ले गए और मेरे साथ छेड़छाड़ करने लगे, महिला ने रिपोर्ट में लिखा कि मैनें शोर मचाया तो आस-पास के ग्रामीणों ने आकर उसे छुड़ाया।
तीन लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज

महिला ने तीन लोगों के खिलाफ छेडख़ानी, मोबाइल व 5 हजार रुपए छीनने का मामला दर्ज कराया है। महिला ने विकास पुत्र छीतरमल गुर्जर, सुशील पुत्र रूगनाथ, रूपसिंह पुत्र लक्ष्मणसिंह के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है।
इस मामले की जांच राजगढ़ सीओ ओमप्रकाश किलानिया कर रहे हैं। वहीं घटना के बाद स्थानीय लोगों में रोष व्याप्त है।
थानागाजी मामला देशभर में सुर्खियों में रहा

अलवर के थानागाजी में भी 26 अप्रेल को इससे मिलता-जुलता मामला सामने आया था, जो देशभर में सुर्खियों में रहा था, जब अपने पति के साथ जा रही महिला के साथ पांच दरिंदों ने मिलकर बलात्कार किया व उसकी वीडियो वायरल कर दी थी। अब फिर से अपने परिचित के साथ जा रही महिला को पकडकऱ उसके साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो