अलवर कंट्रोल रूम के सामने महिला ने बैंक में घुसकर जेब से चुराए 25 हजार रुपए, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

अलवर में कंट्रोल रूम के सामने एसबीआई के सामने महिला ने बैंक में जेब से पैसे चुरा लिए और फरार हो गई।

By: Lubhavan

Published: 05 Sep 2019, 03:28 PM IST

अलवर. अलवर पुलिस कंट्रोल रूम के सामने स्थित एसबीआई बैंक में बुधवार दोपहर एक महिला ने वृद्ध की जेब से 25 हजार रुपए निकाल लिए। घटना की सूचना के बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज खंगाले। जिसमें महिला जेब से रुपए निकालकर जाते हुए दिख रही है।

कोतवाली थाने के उपनिरीक्षक दारासिंह ने बताया कि अल्कापुरी निवासी सतेन्द्र कुमार (65) पुत्र रामरूप सिंह बुधवार दोपहर 1:45 बजे पुलिस कंट्रोल रूम के सामने स्थित एसबीआई बैंक आए और अपने बैंक खाते से 25 हजार रुपए निकाले। रुपए जेब में रखकर सतेन्द्र कुमार पासबुक में एंट्री कराने के लिए काउंटर के पास खड़े थे। इसी दौरान उनकी पीछे करीब 45 वर्षीय एक महिला आकर खड़ी हुई और उनकी जेब से 25 हजार रुपए निकालकर फरार हो गई। पासबुक में एंट्री कराने के बाद जब सतेन्द्र कुमार ने अपनी जेब टटोली तो जेब में रुपए नहीं पाकर उनके होश उड़ गए।
वह तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम में पहुंचे और घटना की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद कोतवाली थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बैंक के सीसीटीवी फुटेज देखे। जिसमें उनकी जेब से रुपए निकालते हुए एक महिला नजर आ रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है।

वारदात कर पैदल भागी

पुलिस ने बताया कि बैंक के भीतर उपभोक्ता की जेब से रुपए निकालने के बाद महिला तेजी के साथ बैंक से बाहर निकली और लम्बे डग भरते हुए गुर्जरवाली गली में घुसकर फरार हो गई।

Lubhavan Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned