script‘प्यार धोखा है, कभी प्यार मत करना’ कहकर युवक ने फांसी लगाई, खुदकुशी का किया Facebook Live, लोग देखते रहे | Alwar Young Man Suicide Facebook Live Video | Patrika News

‘प्यार धोखा है, कभी प्यार मत करना’ कहकर युवक ने फांसी लगाई, खुदकुशी का किया Facebook Live, लोग देखते रहे

locationअलवरPublished: Jun 18, 2019 09:23:29 am

Submitted by:

Hiren Joshi

Facebook Live Suicide Video : अलवर में एक 20 वर्षीय युवक ने प्यार में धोखा खाने के बाद आत्महत्या कर ली, और उसका Facebook Live कर दिया।

Alwar Young Man Suicide Facebook Live Video

‘प्यार धोखा है, कभी प्यार मत करना’ कहकर युवक ने फांसी लगाई, खुदकुशी का किया Facebook Live, लोग देखते रहे

अलवर. Alwar facebook live suicide video : अलवर ( Alwar ) जिले के बहरोड़ ( Behror ) क्षेत्र के बर्डोद कस्बे में रविवार शाम को एक 20 वर्षीय युवक ने प्यार में धोखा मिलने पर जान देने की बात कहते हुए ( Facebook Live ) फेसबुक पर लाइव कर आत्महत्या ( Facebook Live Suicide ) कर ली। युवक ने आत्महत्या को फेसबुक पर 1 घंटा 44 मिनट तक लाइव किया। उसके कई दोस्तों ने लाइव वीडियो पर लाइक और दुख का रिएक्शन दिया, लेकिन उसे बचाने कोई नहीं पहुंचा। वीडियो में युवक कहता रहा कि प्यार एक धोखा है। जिसे मैं प्यार करता हूं वो कहती है कि मैं मर नहीं सकता।
प्यार नहीं करने की बात कहकर उसने जहर खाया और पानी पीने के बाद फंदे पर लटक गया। फंदे पर लटकने के चंद मिनट बाद वो मर गया और फंदे पर झूलने लगा, यह पूरी घटना फेसबुक पर लाइव होती रही। थाना प्रभारी सुगन सिंह के अनुसार बर्डोद कस्बा निवासी निर्मल वर्मा पुत्र सुबेसिंह प्रजापत उम्र 20 वर्ष ने रविवार शाम को फंदा लगाकर आत्महत्या कर जीवन लीला समाप्त कर ली। मौके पर परिजनों ने खिडक़ी दरवाजे तोडकऱ फंदे से लटके शव को उतारा। तुरन्त पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर से नशे की गोलिया, दो मोबाइल शव के पास से मिले। जांच कर शव को कब्ज़े में लेकर सोमवार सुबह शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया और मार्ग में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
मरने से पहले दिया दास्तों को संदेश

मृतक के दोस्तों ने बताया कि निर्मल ने अपनी फेसबुक पर रविवार शाम को लाइव कर पहले दोस्तों को संदेश देते हुए कहा कि प्यार में धोखा मिलने की वजह से वह आत्महत्या कर रहा है। लेकिन दोस्तों आप को ऐसा नहीं करना। इसके बाद उसने जहरीली गोलियां खाई और फंदे से लटक गया। उस समय वह घटना फेसबुक लाइव हो रही थी।
दोस्त पहुंचे जितने मर चुका था

घटना के बाद शाम करीब साढ़े 6 बजे मौत का लाइव वीडियो देखकर निर्मल के दोस्त उसके घर पहुंचे। सब भागते हुए उसके कमरे में पहुंचे, कमरे का दरवाजा खोला तो वह पंखे पर लटका मिला। मृतक का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो