scriptअलवर युवा कांग्रेस ने किसान बिल के विरोध में सांसद बालकनाथ के घर के बाहर दिया धरना, इस्तीफे की मांग की | Alwar Youth Congress Strike Outside Alwar MP Balaknath | Patrika News

अलवर युवा कांग्रेस ने किसान बिल के विरोध में सांसद बालकनाथ के घर के बाहर दिया धरना, इस्तीफे की मांग की

locationअलवरPublished: Dec 02, 2020 09:29:45 pm

Submitted by:

Lubhavan

अलवर युवा कांग्रेस ने किसान बिल के विरोध में सांसद बालकनाथ के घर के बाहर धरना दिया। इसी दौरान वहां मौजूद पुलिस जाप्ते ने कार्यकर्ताओं को सांसद निवास पर बैठने पर एतराज जताया।

Alwar Youth Congress Strike Outside Alwar MP Balaknath

अलवर युवा कांग्रेस ने किसान बिल के विरोध में सांसद बालकनाथ के घर के बाहर दिया धरना, इस्तीफे की मांग की

अलवर. जिला युवा कांग्रेस और जिला एनएसयूआइ की ओर से बुधवार को केंद्र सरकार के पारित किसान बिल के विरोध में तीजकी रोड स्थित अलवर सांसद महंत बालकनाथ योगी के निवास पर धरना देकर विरोध प्रकट किया और इस कानून को वापस लेने की मांग की। युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष दीनबंधु शर्मा ने अलवर सांसद के इस्तीफे की मांग करते हुए कहा कि जब यह विधेयक संसद में आ रहा था, तब अलवर का प्रतिनिधित्व करने वाले सांसद मूक दर्शक बनकर संसद में बैठे थे। उन्होंने किसान के हितों की बात नहीं की। अलवर की जनता ने विश्वास कर उन्हें संसद में भेजा है। लेकिन उन्होंने किसानों के साथ छलावा किया।
पुलिस ने टोका तो थोड़ी दूरी पर बैठे

युवा कांग्रेस की ओर से पहले सांसद निवास के गेट पर बैठकर धरना देने की तैयारी की गई। इसी दौरान वहां मौजूद पुलिस जाप्ते ने कार्यकर्ताओं को सांसद निवास पर बैठने पर एतराज जताया। बाद में कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी सांसद के गेट के सामने स्थित पार्क के बाहर बैठ गए और धरना दिया।
पुलिस जाप्ता रहा तैनात

युवा कांग्रेस के सांसद निवास के बाहर धरना देने के समय पुलिस जाप्ता मौजूद रहा। हालांकि धरने के दौरान कार्यकर्ता हाथों में किसान बिल के विरोध में तख्ती लेकर बैठे रहे। धरना सुबह 11.30 से दोपहर 1.30 बजे तक दिया गया।
धरने में ये भी रहे मौजूद

युवा कांग्रेस व एनएसयूआइ के धरने पर कांग्रेस कमेटी के सदस्य अशोक शर्मा, एनएसयूआइ जिलाध्यक्ष राकेश चौधरी, पार्षद अजय मेठी, पार्षद अजीत सिंह, रिंकी वर्मा, पायल चौधरी, युवा कांग्रेस के विधानसभा के अध्यक्ष जहांगीर खान, सुनील सैनी, रामनिवास बोलनी, महेंद्र जाखड़,पर्यावरण प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष कृष्ण कुमार खंडेलवाल, सुरेंद्र चौधरी युवा कांग्रेस के प्रवक्ता अमित शर्मा सहित अनेक युवा कांग्रेसी धरने में मौजूद रहे। इस धरने के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करते हुए मास्क व सेनेटाइजर का उपयोग किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो