scriptअलवर में किराएदार युवकों का आतंक, छात्राओं के मकान पर फेंके पत्थर, पुलिस ने कहा-पूरी जांच करेंगे | Alwar Youths Pelt Stones At Girls House | Patrika News

अलवर में किराएदार युवकों का आतंक, छात्राओं के मकान पर फेंके पत्थर, पुलिस ने कहा-पूरी जांच करेंगे

locationअलवरPublished: Oct 22, 2019 09:54:07 am

Submitted by:

Lubhavan

छात्राओं ने डर से पुलिस को लिखित शिकायत नहीं दी, छात्राओं ने वहां से मकान बदल लिया है।

छात्राओं ने डर से पुलिस को लिखित शिकायत नहीं दी, छात्राओं ने वहां से मकान बदल लिया है।

अलवर में किराएदार युवकों का आतंक, छात्राओं के मकान पर फेंके पत्थर, पुलिस ने कहा-पूरी जांच करेंगे

अलवर. अलवर शहर में किराए पर मकान लेकर रह रहे युवकों ने रविवार रात मनुमार्ग शॉपिंग काम्पलेक्स के आसपास पड़ोसी मकान में रह रही छात्राओं के कमरों पर पत्थर फेंके। इसके बाद छात्राएं घर खाली कर दूसरे मकान में शिफ्ट हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवकों को चेतावनी देकर मामला शांत करा दिया। कॉलोनी के लोगों का कहना है कि बाहर से आने वाले युवक किराए पर मकान लेने के बाद आसपास के लोगों को हथियार दिखाकर धमकाने के अलावा घरों पर पत्थर फेंकते हैं।
जीडी कॉलेज में पढ़ती हैं छात्राएं

कॉलोनी के लोगों ने बताया कि जीडी कॉलेज में पढऩे वाली कई छात्राएं यहां कमरा किराए पर लेकर रहती हैं। रविवार रात्रि को कुछ युवकों ने उनके कमरों पर पत्थर फेंकें। जिसकी शिकायत कोतवाली थाने में की गई। कोतवाली पुलिस रात्रि को ही मौके पर पहुंचीे। लेकिन छात्राओं ने डर के कारण रिपोर्ट पुलिस को नहीं दी। जिसके कारण पुलिस वापस लौट गई। लेकिन, कुछ छात्राओं के मकान खाली करने का पता चलते ही पुलिस ने मामले की पूरी जांच का आश्वासन दिया है।
दहशत के चलते शिकायत नहीं
कॉलोनी के कुछ लोगों ने बताया कि किराए पर रहने वाले कुछ युवक बदमाश हैं। हथियार भी रखते हैं। मौका देख दूसरे लोगों को डराने का प्रयास करते हैं। छात्राओं ने किराएदार युवकों से तंग आकर मकान खाली किया है।
पूरी जांच करेंगे

रात्रि को शिकायत मिलने के बाद पुलिस मनुमार्ग गई थी लेकिन, वहां किसी ने शिकायत नहीं दी। जिसके कारण पुलिस वापस आ गई। यदि युवकों की बदमाशी है तो पूरी जांच कर कार्रवाई की जाएगी।
-किशनलाल, कोतवाल, अलवर शहर।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो