scriptजिंदगी और मौत की जंग लड़ रही थी अलवर की मीरा, फिर एंबुलेंसकर्मियों ने किया ऐसा काम, जानकर आप भी करेंगे सलाम | Ambulance Personnel Save Life Of Meera Of Alwar By Donating Blood | Patrika News

जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही थी अलवर की मीरा, फिर एंबुलेंसकर्मियों ने किया ऐसा काम, जानकर आप भी करेंगे सलाम

locationअलवरPublished: Oct 19, 2018 04:49:07 pm

Submitted by:

Hiren Joshi

https://www.patrika.com/alwar-news/

Ambulance Personnel Save Life Of Meera Of Alwar By Donating Blood

जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही थी अलवर की मीरा, फिर एंबुलेंसकर्मियों ने किया ऐसा काम, जानकर आप भी करेंगे सलाम

अलवर जिले के टपूकड़ा क्षेत्र में स्थित एक फैक्ट्री में काम करने वाली मध्यप्रदेश निवासी मीरा देवी मशीन के आकर गंभीर रूप से घायल हो गई। सूचना मिलने पर 108 एंबुलेंसकर्मी उसे सामान्य अस्पताल अलवर लेकर आए। लेकिन मीरा की हालत खराब होती जा रही थी और उसे तत्काल खून की आवश्यकता थी। यहां महिला को खून की जरूरत पडऩे पर 108 एंबुलेंस के जिला प्रबंधक अधिकारी संदीप शर्मा ने खून देकर महिला की जान बचाई। बाद में महिला को जयपुर के एसएमएस अस्पताल में इलाज को लेकर गए।
108 एंबुलेंस के चालक गोपाल गुर्जर ने बताया कि मध्यप्रदेश नि वासी मीरा देवी टपूकड़ा स्थित एक फैक्ट्री में मशीन में कार्य करते समय गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे बाद में अलवर से भी जयपुर रैफर कर दिया गया। उसी दौरान महिला को रक्त की जरूरत पड़ी तो स्वेच्छा से 108 एंबुलेंस के प्रबंधक संदीप शर्मा ने खून दिया। बाद में महिला को एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया। अब महिला की हालात सामान्य बताई गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो