अजय देवगन के साथ इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएगे अलवर के अमित

Prem Pathak

Publish: Mar, 14 2018 12:22:41 PM (IST)

Alwar, Rajasthan, India
अजय देवगन के साथ इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएगे अलवर के अमित

अलवर के अमित विमरोट का, जो कि 16 मार्च को रिलीज होने वाली फिल्म रेड में अजय देवगन के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे

16 मार्च को रिलीज होगी फिल्म रेड

जीवन में सफल होने के लिए अपनी प्रतिभा को पहचानना जरुरी है। प्रतिभा जन्मजात होती है उसे निखारने की जरुरत नहीं। यदि प्रतिभा को सही रास्ता मिल गया तो सफलता आपके कदम चूमेगी। यह कहना है अलवर के मालवीय नगर निवासी अमित विमरोट का, जो कि 16 मार्च को रिलीज होने वाली फिल्म रेड में अजय देवगन के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे।

अमित के पिता गोविंद सहाय मीणा, रेलवे से सेवानिवृत्त है और मां साधारण गृहणी है। उन्होंने बताया कि अमित बचपन से ही फिल्मी कलाकारों की नकल करने की कोशिश करता था, वह अच्छे फिल्म कलाकार बनने का सपना देखता था। आज उसका सपना पूरा हो रहा है।

अमित ने बताया कि फिल्म रेड में इनकम टैक्स इंस्पेक्टर के रोल के लिए ऑडिशन लिया गया था। पहले इस रोल के लिए बड़े एक्टर को लिया गया था । लेकिन उन्होंंने डॉयलॉग को लेकर फिल्म करने से मना कर दिया। इसके बाद डायरेक्टर ने मेरी एफटीआईआई रिपोर्ट देखकर यह रोल मुझे दे दिया। शूटिंग पर पहुंचा तो मुझे बहुत बड़ा सरप्राइज मिला क्योंकि मेरा पहला रोल अजय देवगन के साथ ही था। उन्हें देखकर मैं बहुत नर्वस हुआ लेकिन उन्होंने मुझे परेशान देखकर मेरा उत्साह बढ़ाया।

अमित ने बताया कि ग्रेजूएशन करने के बाद 2008 में जयपुर में कामर्स कॉलेज में प्रवेश लिया । इसके बाद यहां पर ही थियेटर से जुडऩे का मौका मिला । इसके बाद एक्टिंग का सपना पूरा होता दिखाई दिया। 2012 में पहले प्रयास में ही फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीटयूट ऑफ इंडिया में एडमिशन मिल गया। यहां पर विराट कोहली , सचिन तेंदूलकर जैसे स्टारों के साथ एड किया और शॉर्ट फिल्मों में जाने का मौका मिला।

डायरेक्टर ने की काम की तारीफ

फिल्म रेड के डायरेक्टर राजकुमार गुप्ता ने मेरी एक्टिंग की सराहना करते हुए कहा कि एक एक सीन को बहुत ही अच्छी तरह से किया है। यह फिल्म तुम्हारे करियर को दिशा देगी। डायरेक्टर की कही यह बात मेरे लिए सबसे अच्छा काम्प्लीमेंट था। इससे मुझे आगे बढऩे का हौंसला मिला है।

 

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned