अलवर की नई जिला कलक्टर आनंदी आज करेंगी पदभार ग्रहण, जिले की पहली महिला कलक्टर होंगी

अलवर जिला कलक्टर आनंदी शुक्रवार को जिले में पदभार ग्रहण करेंगी, वे शाम 4 बजे तक पदभार ग्रहण कर सकती हैं

By: Lubhavan

Published: 10 Jul 2020, 02:13 PM IST

अलवर. जिला कलक्टर आनन्दी शुक्रवार को अलवर आएंगी। संभवत: वे दोपहर को कार्यालय पहुंचकर कार्यभार ग्रहण करेंगी। वहीं जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जसमित सिंह संधू ने गुरुवार को जिला परिषद कार्यालय पहुंचकर मुख्य कार्यकारी अधिकारी पद का कार्यभार ग्रहण किया।

राज्य सरकार ने पिछले दिनों उदयपुर जिला कलक्टर रही आनन्दी को अलवर जिले में जिला कलक्टर पद स्थानांतरित किया था। पिछले कई दिनों के उनके अलवर आकर कार्यभार ग्रहण करने का इंतजार था। जिला कलक्टर आनन्दी के उदयपुर से रिलीव होने के बाद शुक्रवार को दोपहर तक अलवर पहुंचने की संभावना है।

आनंदी अलवर से पहले उदयपुर में स्थानांतरित थी। वे साल 2007 बैच की आइएएस हैं। उन्होंने वर्ष 2008 में मसूरी से अंडर ट्रेनी करियर की शुरुआत की। राजस्थान में उन्हें पांचवी बार जिला कलक्टर का जिम्मा सौंपा गया है। इससे पहले वे उदयपुर, बूंदी, सवाई माधोपुर और राजसमंद जिला कलक्टर रह चुकी हैं। आनंदी मूल रूप से तमिलनाडु के तीरपुर जिले से हैं। उन्होंने सोशियोलॉजी से ग्रेजुएशन और दिल्ली यूनिवर्सिटी से वर्ष 2002 में एलएलबी की है।

उधर, जिला परिषद अलवर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी पद पर जसमित सिंह संधू को स्थानांतरित कर लगाया था। आइएएस अधिकारी संधू ने गुरुवार को मुख्य कार्यकारी अधिकारी पद का कार्यभार संभाल लिया।

Lubhavan Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned