भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी ने कांग्रेस सरकार को बताया हर मोर्चे पर विफल, बाले-आपसी संघर्ष से रुक गया प्रदेश का विकास

Ashok Parnami Statement : भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी ने कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए उन्हें हर मोर्चे पर विफल बताया है।

अलवर. भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी ने को अलवर पहुंच पार्टी कार्यालय पर पदाधिकारियों से अलवर में निकाय चुनाव के प्रचार अभियान की समीक्षा की।

पूर्व प्रदेशाध्यक्ष परनामी ने पार्टी पदाधिकारियों से निकाय चुनाव को लेकर चर्चा की। उन्होंने शहर के पदाधिकारियों, निकाय चुनाव प्रचार में लगे कार्यकर्ताओं व अन्य पार्टी नेताओं से अलवर के सभी 65 वार्डों में पार्टी प्रत्याशियों की स्थिति को लेकर चर्चा की। वहीं वार्डों में प्रत्याशियों के समक्ष आ रही समस्याओं की जानकारी ली। उन्होंने सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को वार्डों में पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में अधिकाधिक समर्थन जुटाने को कहा।

कांग्रेस सरकार को हर मोर्चे पर विफल बताया

पार्टी कार्यालय पर पत्रकारों से बातचीत में परनामी ने राज्य की कांग्रेस सरकार को हर मोर्चे पर विफल बताया। उन्होंने कहा कि राज्य में कांग्रेस की यह पहली सरकार है, जिसके प्रति लोगों में इतनी जल्दी नकारात्मकता आने लगी है। परनामी ने कांग्रेस सरकार में नेताओं के बीच आपसी संघर्ष जारी रहने और राज्य का विकास थम जाने का भी आरोप लगाया।

इस मौके पर पार्टी के जिलाध्यक्ष संजय नरूका, पूर्व जिलाध्यक्ष पं. धर्मवीर शर्मा, शहर विधायक संजय शर्मा, निकाय चुनाव संयोजक केजी खंडेलवाल, निकाय चुनाव प्रभारी पवन जैन, पूर्व शहर अध्यक्ष घासीराम गुप्ता, नगर परिषद सभापति अशोक खन्ना, जिला उपाध्यक्ष सुरेश मेहता, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष पं. जलेङ्क्षसह सहित अनेक नेता व पदाधिकारी मौजूद थे। बाद में पूर्व प्रदेशाध्यक्ष परनामी ने पार्टी नेताओं के साथ शहर के विभिन्न वार्डों का दौरा कर चुनावी सभाओं को संबोधित किया।

Lubhavan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned