अलवर के मौजपुर गांव में बदमाशों ने उखाड़ी एटीएम मशीन, 6 लाख से अधिक कैश लूटकर हो गए फरार

अलवर के लक्ष्मणगढ़ के मौजपुर गांव में एटीएम लूट की वारदात हुई है। अज्ञात बदमाशों ने मशीन को ही उखाड़ डाला।

By: Lubhavan

Published: 22 Jan 2021, 12:41 PM IST

अलवर जिले के लक्ष्मणगढ़ के निकटवर्ती गांव मौजपुर में अज्ञात बदमाश एटीएम मशीन उखाड़कर उसमें से 6 लाख 4 हजार रूपए निकालकर फरार हो गए। घटना सीसीटीवी फुटेज में रेकॉर्ड हो गई। बदमाशों ने गैस कटर से शटर को काटा और फिर एटीएम में दाखिल हुए। सीसीटीवी फुटेज के अनुसार 6 बदमाश रात करीब एक बजकर 13 मिनट पर एटीएम में दाखिल हुए और सबसे पहले सीसीटीवी कैमरे पर स्प्रे कर उसे ढक दिया।

अज्ञात बदमाश पिकअप में सवार होकर आए थे, उन्होंने पिकअप से एटीएम को बांधकर उखाड़ा और उसका कैश बॉक्स निकालकर फरार हो गए। वारदात की सूचना पर पुलिस ने देर रात इलाके के चारों तरफ नाकेबंदी कराई, लेकिन बदमाश चोर रास्तों से फरार होने में सफल हो गए।

वारदात के बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीमन मीणा सहित स्पेशल टीम मौके पर पहुंची और वारदात की जांच पड़ताल की। पुलिस की ओर से आसपास के सीसीटीवी फुटेज तलाश की जा रही है।

एक साल पहले भी हुई थी वारदात

पंजाव नेशनल बैंक के इसी एटीएम पर एक वर्ष पहले भी लूट की वारदात को अंजाम देने का प्रयास किया गया था, लेकिन उस वक्त बदमाश सफल नहीं हुए थे और एटीएम और कैश बच गया था, बैंक ने इससे सबक नहीं लिया और गार्ड की तैनाती नहीं की। देर रात बदमाशों ने मशीन को उखाड़कर 6 लाख 4 हजार रूपए चोरी कर लिए।

Lubhavan Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned