scriptबड़ी खबर: भाजपा नेता मोहित यादव पर जानलेवा हमला, करीब एक दर्जन लोगों ने सरिए-रॉड से किए ताबड़तोड़ वार | Attack On BJP Leader Mohit Yadav Near Behror Area | Patrika News

बड़ी खबर: भाजपा नेता मोहित यादव पर जानलेवा हमला, करीब एक दर्जन लोगों ने सरिए-रॉड से किए ताबड़तोड़ वार

locationअलवरPublished: Jan 24, 2021 01:11:15 pm

Submitted by:

Lubhavan

पूर्व केबिनेट मंत्री जसवंत यादव के पुत्र और बहरोड़ विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी रहे मोहित यादव पर अज्ञात बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया।

Attack On BJP Leader Mohit Yadav Near Behror Area

बड़ी खबर: भाजपा नेता मोहित यादव पर जानलेवा हमला, करीब एक दर्जन लोगों ने सरिए-रॉड से किए ताबड़तोड़ वार

अलवर. अलवर जिले के बहरोड़ से विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी रहे व पूर्व केबिनेट मंत्री जसवंत यादव के पुत्र मोहित यादव पर जानलेवा हमला हुआ है। घटना रविवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे की है जब मोहित यादव बर्डोद से कार में सवार होकर आ रहे थे। मोहित के ड्राइवर ने बताया कि बर्डोद में बेरापुर की ढाणी के पास एक बिना नंबर की स्कार्पियो गाडी में करीब एक दर्जन लोग सवार होकर आए और उनकी गाडी को टक्कर मार दी।
फिर कार से छह जने उतरे और गाड़ी में तोड़फोड़ करने लग गए। फिर मोहित को बाहर खींचकर उनके ऊपर सरिए, रॉड और डंडों से ताबड़तोड़ वार कर दिए। मोहित से सिर, हाथ-पैर और कमर पर गंभीर चोट आई है। उन्हें बहरोड़ के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज जारी है।
चार थानों की पुलिस आई

घटना के बाद बहरोड़ में हरसौरा, बानसूर, बहरोड़ की पुलिस पहुंची है। इनके आलावा नीमराणा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेंद्र सिंह सिसोदिया, नीमराणा डीएसपी महावीर सिंह शेखावत आदि मौके पर पहुंचे। पुलिस ने क्षेत्र में नाकेबंदी करवा दी है और आरोपियों की तलाश जारी है।
समर्थकों में आक्रोश

भाजपा नेता पर हमले के बाद उनके समर्थकों में आक्रोश है। बहरोड़ थानाधिकारी विनोद सांखला अस्पताल और घटनास्थल पहुंचे और लोगों से समझाइश की। वहीं घटना की सूचना पर पूर्व केबिनेट मंत्री जसवंत यादव भी अस्पताल पहुंचे हैं। समर्थकों का कहना है कि यह पूर्व सुनयोजित हमला था, हमलावरों का मोहित को जान से मारने का इरादा था।

ट्रेंडिंग वीडियो