scriptएटीएम से नकदी लूटने का प्रयास | Attempt to rob cash from ATM | Patrika News

एटीएम से नकदी लूटने का प्रयास

locationअलवरPublished: Sep 23, 2019 01:14:52 am

Submitted by:

Pradeep

गार्ड ने गाड़ी से कूदकर बचाई जान

एटीएम से नकदी लूटने का प्रयास

एटीएम से नकदी लूटने का प्रयास

अलवर. गोविंदगढ़ कस्बे के चौपड़ बाजार में स्थित एसबीआई के एटीएम पर शनिवार रात को बदमाशों ने एटीएम गार्ड के कनपटी पर हथियार लगाकर गाड़ी में डाल लिया व एटीएम में घुसकर कटर से एटीएम काटकर उसमें रखी नकदी को लूटने का प्रयास किया । पुलिस की सिग्मा गाड़ी को देख बदमाश फरार हो गए। वहीं एटीएम के गार्ड ने गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचाई ।
पुलिस ने बताया की अजी राम चौधरी पुत्र घासीराम चौधरी फील्ड ऑफिसर टाइगर फोर कंपनी जयपुर ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि शनिवार रात्रि को करीब तीन बजे सफेद रंग की गाड़ी में बैठकर चार व्यक्ति उतरे और गार्ड हेमंत के हथियार लगा दिया व गाड़ी में बैठा लिया। इनमे से दो व्यक्ति एटीएम में गए और एटीएम को कटर से काटना शुरु कर दिया।
करीब 5 मिनट बाद सामने से पुलिस की सिग्मा गाड़ी आती दिखाई दी तो बदमाशों ने एक दूसरे से पुलिस के बारे में बात की व दोनों व्यक्ति गाड़ी में आकर बैठ गए। इसी दौरान गार्ड हेमंत कुमार मौका देख कर गाड़ी से कूद गया। गार्ड ने पुलिस को सारी वारदात बताई। बदमाशों ने एटीएम को काफी नुकसान पहुंचाया है । पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है । बताया जाता है कि एटीएम में लगभग 31 लाख रुपए रखे हुए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो