scriptबहरोड़ में B.Ed की छात्रा ने सुसाइड किया, फंदे से लटक कर दे दी जान   | Patrika News
अलवर

बहरोड़ में B.Ed की छात्रा ने सुसाइड किया, फंदे से लटक कर दे दी जान  

26 वर्षीय युवती नीतू चार दिन पहले परीक्षा देने बहरोड़ आई थी और कमल सिंह के घर पर यूपी के किरायेदार जोगिंदर सिंह के साथ रह रही थी। नीतू जोगिंदर के जीजा के दोस्त की बहन थी।

अलवरJun 28, 2024 / 03:38 pm

अंशुम आहूजा

भरतपुर की एक युवती ने बीएड परीक्षा में खराब प्रदर्शन से परेशान होकर के बाद बहरोड़ में दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। नीतू के पिता जगमोहन शर्मा ने बताया कि वे आमतौर पर हर दिन नीतू से बात करते थे। नीतू अपनी आगामी बी.एड. परीक्षा को लेकर चिंतित थी।

घटना शुक्रवार सुबह शक्ति विहार कॉलोनी में कबाड़ी गली में हुई। 26 वर्षीय युवती नीतू चार दिन पहले परीक्षा देने बहरोड़ आई थी और कमल सिंह के घर पर यूपी के किरायेदार जोगिंदर सिंह के साथ रह रही थी। नीतू जोगिंदर के जीजा के दोस्त की बहन थी।

जोगिंदर सिंह जाट (मथुरा, यूपी) ने बताया कि नीतू को 15 दिनों के लिए बहरोड़ में अपने साथ रखने के लिए जीजा से फोन पर बात हुई थी। नीतू का एग्जाम सेंटर तक्षशिला टीटी बी.एड कॉलेज में आया था। नीतू 24 जून को आई और 25 जून को उसकी परीक्षा शुरू हुई।

गुरुवार की रात को परिवार ने साथ में खाना खाया और फिर नीतू पढ़ने के लिए अपने कमरे में चली गई। जोगिंदर सिंह जाट ने अपनी पत्नी पिंकी को सुबह 7 बजे नीतू के परीक्षा पर जाने से पहले नाश्ते बनाने के लिए कह दिया था। जोगिंदर और पिंकी दोनों सुबह करीब 4:30 बजे उठकर नाश्ता बनाने लगे।

जब पिंकी नीतू को जगाने गई तो उसने पाया कि नीतू कमरे में नहीं थी। पिंकी ने देखा कि नीतू दुपट्टे से सीढ़ियों की रेलिंग से लटकी हुई थी। पिंकी की चीखें सुनकर जोगिंदर वहां भागकर आया। इसके बाद सूचना पर पुलिस पहुंची। इसके तुरंत बाद नीतू को सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Hindi News/ Alwar / बहरोड़ में B.Ed की छात्रा ने सुसाइड किया, फंदे से लटक कर दे दी जान  

ट्रेंडिंग वीडियो