scriptराजस्थान के इस सरकारी कार्यालय में जींस-टी शर्ट पहनने पर रोक, साथ ही जारी हुआ यह अजीब फरमान | Ban On Jeans T-Shirt In Alwar Nagar Parishad Office | Patrika News

राजस्थान के इस सरकारी कार्यालय में जींस-टी शर्ट पहनने पर रोक, साथ ही जारी हुआ यह अजीब फरमान

locationअलवरPublished: Mar 18, 2019 06:15:59 pm

Submitted by:

Hiren Joshi

कर्मचारियों व अधिकारियों के जींस-टीशर्ट पहनने पर रोक लगा दी गई है।

Ban On Jeans T-Shirt In Alwar Nagar Parishad Office

राजस्थान के इस सरकारी कार्यालय में जींस-टी शर्ट पहनने पर रोक, साथ ही जारी हुआ यह अजीब फरमान

अलवर. राजस्थान के अलवर जिले के नगर परिषद में अब कर्मचारी जींस-टीशर्ट पहनकर आने पर रोक रहेगी। नगर परिषद आयुक्त फतेहसिंह मीना ने अधिकारियों व कर्मचारियों के लिए नया आदेश जारी किया है। नगर परिषद में करीब 100 कर्मचारी हैं। मीना ने नगर परिषद में कर्मचारियों के जींस व टी शर्ट पकनकर आने पर रोक लगाई है। उन्होंने बताया कि कर्मचारियों में ऑफिस जैसा माहौल बना रहे और बाहर से आए लोगों व कर्मचारियों में फर्क नजर आए। हालांकि इसके लिए उन्होंने कोई ड्रेस कोड निर्धारित नहीं की है। उन्होंने आदेश जारी कर कहा कि जींस और टी-शर्ट पहनकर ऑफिस आने वाले कर्मचारियों पर कार्रवाई की जाएगी।
आयुक्त के जाने के बाद ही जाएं कर्मचारी

आयुक्त ने एक और आदेश जारी किया है, इसमें उन्होंने कहा है कि सुबह साढे 9 बजे सभी कर्मचारी दफ्तर में उपस्थित होने चाहिए, शाम को जब तक वे खुद (आयुक्त) ऑफिस में रहें, तब तक कोई भी कर्मचारी या अधिकारी ऑफिस नहीं छोड़े। आयुक्त के इस आदेश के बाद कर्मचारियों में रोष है। आक्रोषित कर्मचारियों का कहना है कि किसी भी शाखा से संबंधित किसी कर्मचारी को विशेष काम और कारण होने पर ही अधिकारी रोक सकते हैं। कर्मचारियों का कहना है कि समय पर नहीं आने और जल्दी चले जाने वाले कर्मचारियों पर कार्रवाई होनी चाहिए, लेकिन निर्धारित समय के बाद सभी कर्मचारियों व अधिकारियों को बेवजह नहीं रोका जा सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो