scriptबड़ौदामेव गैंगरेप : पुलिस ने गैंगरेप करने व पीडि़त के नग्न फोटो वायरल करने के आरोपी दबोचे | Barodameo Gang Rape : Police Arrest Accused Of Rape And Video Viral | Patrika News

बड़ौदामेव गैंगरेप : पुलिस ने गैंगरेप करने व पीडि़त के नग्न फोटो वायरल करने के आरोपी दबोचे

locationअलवरPublished: Jul 29, 2019 10:22:10 am

Submitted by:

Lubhavan

Barodameo Alwar Gang Rape Viral Photos : अलवर के बड़ौदामेव गैंगरेप के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Barodameo Gang Rape : Police Arrest Accused Of Rape And Video Viral

बड़ौदामेव गैंगरेप : पुलिस ने गैंगरेप करने व पीडि़त के नग्न फोटो वायरल करने के आरोपी दबोचे

अलवर. alwar gang rape Viral Photos : अलवर के बड़ौदामेव में 14 साल की बालिका से गैंगरेप ( alwar gang rape ) मामले में पुलिस ने रविवार को महिला सहित चार आरोपियों को दबोच लिया है। घटना के फोटो वायरल करने के संदेह पर अन्य कई लोगों से थाने बुलाकर पूछताछ की जा रही है। वहीं, अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस टीमें जुटी हुई हैं।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) बिशनाराम विश्नोई ने बताया कि बड़ौदामेव थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने शनिवार शाम को थाने में प्रकरण दर्ज कराया कि उसकी 14 वर्षीय पुत्री के साथ राहुल पुत्र अलादीन और जैकम ने बलात्कार किया। जिसमें उनका सहयोग जैकम की पत्नी रौनक ने किया। बलात्कार के दौरान आरोपियों ने मोबाइल से उसकी पुत्री के नग्न फोटो भी खींच लिए। घटना के चार-पांच दिन बाद घंटोली उर्फ इमरान उसकी पुत्री को रास्ते में मिला, जिसने उसकी पुत्री को मिलने की बात कही। उससे नहीं मिलने पर पीडि़ता को जैकम और रौनक द्वारा खींचे गए नग्न फोटो व्हाट्स-एप पर वायरल करने की धमकी दी। बाद में पीडि़ता के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए।
प्रकरण में पुलिस ने बलात्कार के मुख्य आरोपी राहुल पुत्र अलादीन को शनिवार शाम को उत्तरप्रदेश के इलाहाबाद इलाके से दस्तयाब कर लिया। जिसे लेकर पुलिस अलवर के लिए रवाना हो गई है। वहीं, पीडि़ता की नग्न फोटो वायरल करने के आरोप में राहुल पुत्र लाल मोहम्मद को गिरफ्तार कर उसका मोबाइल जब्त किया
गया है।
यह भी पढ़ें

थानागाजी गैंगरेप के बाद अलवर में अब 14 वर्षीय बालिका से सामूहिक बलात्कार, सोशल मीडिया पर वायरल किए अश्लील फोटो

महिला और उसका पति हिरासत में

प्रकरण में पुलिस ने आरोपी महिला रौनक और उसके पति जैकम को हिरासत में ले लिया है। वहीं, पीडि़ता के फोटो वायरल करने के संदेह पर अन्य कई व्यक्तियों से भी थाने लाकर पूछताछ की जा रही है।
पुलिस को मिले अहम सुराग

प्रकरण में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) बिशनाराम विश्नोई के नेतृत्व में थानाधिकारी कठूमर, लक्ष्मणगढ़, बड़ौदामेव व अरावली विहार की टीम गठित कर अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। आरोपियों के बारे में पुलिस को अहम सुराग प्राप्त हुए हैं।
पीडि़ता का मेडिकल व सोनोग्राफी कराए

एएसपी ग्रामीण ने बताया कि प्रकरण में पुलिस ने पीडि़ता का बलात्कार सम्बन्धी मेडिकल मुआयना और सोनोग्राफी करा रिपोर्ट प्राप्त कर ली है। पीडि़ता को आर्थिक सहायता के लिए पीडि़त प्रतिकर स्कीम के तहत जिला विधिक सेवा प्राधिकरण को आवेदन किया जाएगा।
एसपी और एएसपी ने देखा मौका

बालिका से गैंगरेप का प्रकरण दर्ज होने के अगले दिन रविवार को जिला पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) बिशनाराम विश्नोई, लक्ष्मणगढ़ डीएसपी ओमप्रकाश मीणा घटनास्थल पर पहुंचे और मौका-मुआयना किया। इसके बाद एसपी ने बड़ौदामेव थाने पर बैठकर पुलिस अधिकारियों को प्रकरण में कार्रवाई के सम्बन्ध में दिशा-निर्देश दिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो