scriptसरिस्का में बीयर पार्टी, अधिकारियों के करीबी लोगों ने नियम तोड़ जंगल में पकाया खाना और मनाई पिकनिक | Beer Party In Sariska : Picnic And Beer Party In Sariska Buffer Zone | Patrika News

सरिस्का में बीयर पार्टी, अधिकारियों के करीबी लोगों ने नियम तोड़ जंगल में पकाया खाना और मनाई पिकनिक

locationअलवरPublished: Jul 23, 2019 11:18:44 am

Submitted by:

Lubhavan

Beer Party In sariska alwar : सरिस्का में अधिकारियों के करीबी लोगों ने शराब पार्टी की है। जिसका वीडियो सामने आ रहा है।

Beer Party In Sariska : Picnic And Beer Party In Sariska Buffer Zone

सरिस्का में अधिकारियों के करीबी लोग ले गए शराब, बफर जोन में 2 महिलाओं और 4 पुरुषों ने मनाई पिकनिक, सामने आया वीडियो

अलवर. Beer Party In Sariska : राजस्थान पत्रिका पिछले 1 साल से ‘आफत में सरिस्का’ अभियान चलाकर प्रशासन को चेता रहा है। ( sariska national park ) सरिस्का वाकई में आफत में है, अब इसका एक और सबूत मिल गया है। जिस सरिस्का में पर्यटकों पर अनेक पाबंदियां हो, वहां अधिकारियों के कुछ करीबी लोग अपनी मनमर्जी से कुछ भी ले जा सकते हैं। कुछ अफसर सरिस्का को अपनी निजी संपत्ति समझ बैठे हैं। सरिस्का क्षेत्र के ( bala kila ) बाला किला अलवर बफर जोन का एक वीडियो वायरल हो रहा है। रविवार को अलवर बफर जोन के बाला किला पैंथर सफारी में अधिकारी के करीबी मेहमान ने जंगल में दिनदहाड़े शराब पार्टी की। उन्होंने जंगल में ही खाना बनाकर खाया। इसके साथ ही उन्होंने जंगल के नियम तोडकऱ सफारी रूट के अलावा मनचाही जगह पर जिप्सी लेकर गए।
अब चौंकाने वाली बात यह है कि अधिकारी के करीबी पर्यटक जिप्सी में बैखोफ बीयर का कार्टन, पानी की बोतलें आदि सामान ले गए और उन्हें किसी ने रोका तक नहीं। अब इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
जिप्सी में महिलाएं और शराब

वायरल हो रहा वीडियो अलवर बफर जोन में लगी जिप्सी संख्या आर जे 02 आई ए 0541 का है। इसमें ड्राइवर की बगल वाली सीट पर एक कार्टन रखा है, जिसमें बीयर व पानी की बोतलें रखी हुई है, वीडियो में चार पुरुष व दो महिलाएं नजर आ रही हैं। इन्होंने जंगल में ही शराब पी व पिकनिक पार्टी की। अलवर बफर जोन के प्रतापबंध एंट्री प्वाइंट के रिकॉर्ड के अनुसार यह जिप्सी रविवार सुबह 11.59 बजे जंगल में गई और करीब छह घंटे बाद शाम 5.28 बजे वापस लौटी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो