scriptमौत से पहले बोली विवाहिता…मुझे जहर खिलाया, मारपीट की | Before dying, the married woman said… I was poisoned and beaten up | Patrika News
अलवर

मौत से पहले बोली विवाहिता…मुझे जहर खिलाया, मारपीट की

दहेज हत्या का आरोप, पीहर पक्ष ने दर्ज कराया मामला

अलवरJun 26, 2024 / 11:52 pm

mohit bawaliya

मृतका शानू।

अकबरपुर के धवाला की शानू का चाकसू में हुआ था विवाह
अलवर. अकबरपुर थाना अंतर्गत धवाला गांव निवासी एक विवाहिता की संदिग्धावस्था में मौत हो गई। मृतका के परिवारजनों ने उसके पति सहित ससुरालवालों पर जहर खिलाकर हत्या करने का मामला दर्ज कराया है। मौत से पहले शानू ने परिजनों को बताया कि ससुरालवालों ने उसे जहर खिलाकर उसके साथ मारपीट की थी।
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार शानू (27 ) का कोटखावदा चाकसू, जिला जयपुर निवासी अर्पित उर्फ अभिषेक के साथ 2015 में विवाह हुआ था। मृतका के परिजनों का आरोप है कि विवाह के बाद से ससुरालवालों की ओर से बिजनेस के लिए 10 लाख रुपए, स्कॉर्पियो गाड़ी और आभूषणों की मांग की जा रही थी। इसके लिए शानू का पति अर्पित, बड़ा जेठ चेतन, ससुर हरिनारायण और सास मीरा सहित अन्य ससुराल वाले उसे आए दिन प्रताडि़त करते रहते थे। अकबरपुर थाना प्रभारी ओमप्रकाश मीणा ने बताया कि पिता की रिपोर्ट पर विवाहिता के साथ मारपीट, हत्या का मामला दर्ज किया है। पोस्टमार्टम के बाद शव पीहर पक्ष को सौंप मामले की जांच जारी है।
बेटे को मारने की धमकी देकर कर रहे थे परेशान: शानू के ताऊ तारांचद व पिता सुनील कुमार ने बताया कि शानू के 8 साल का लडक़ा और 3 साल की लडक़ी है। उसका पति दहेज की मांग को लेकर उसके बेटे का मारने की धमकी देता रहता था। इससे शानू काफी डरी हुई रहती थी। परिजनों ने बताया कि उसे डरा-धमकाकर रखा जाता और कहीं जाने-आने भी नहीं देते थे। यही नहीं शानू जब फोन पर बात करती तो उसकी रिकॉङ्क्षडग करते थे। ताकि वह अपने परिजनों से शिकायत करे तो पता चल सके।

Hindi News/ Alwar / मौत से पहले बोली विवाहिता…मुझे जहर खिलाया, मारपीट की

ट्रेंडिंग वीडियो