खुशखबरी: बहरोड़ की शान मिडवे 16 फरवरी से फिर से शुरू होगा, दिल्ली-जयपुर के बीच फिर से बनेगी पहचान

बहरोड़ स्थित मिडवे को फिर से शुरू किया जा रहा है। मिडवे दोबारा से शुरू करने के लिए आवश्यक व्यवस्थाए जुटाने में स्टाफ जोर शोर से जुटा है।

By: Lubhavan

Published: 12 Feb 2021, 12:04 PM IST

अलवर. बड़ी खुशखबरी है। दिल्ली जयपुर के बीच बहरोड़ में मिडवे फिर से शुरू होगा। दो साल पहले बंद हुआ आरटीडीसी का सावन भादो बहरोड़ मिडवे 16 फरवरी मंगलवार को फिर से शुरू होने जा रहा है। जिसके लिए निगम प्रशासन सभी आवश्यक व्यवस्थाओं को पूरा करने में जुटा है। मिडवे को दो साल पहले सरकार ने घाटे में बताते हुए राज्य की अन्य 15 ईकाइयों के साथ अक्टूबर 2017 में बंद कर दिया था। विधायक बलजीत यादव ने मिडवे को दोबारा शुरू करने के लिए विधानसभा में मांग उठाने व सीएम से मिलने पर अब फिर से परिवहन निगम द्वारा बसों के ठहराव करने पर सहमति देने व निरीक्षण करने के बाद आवश्यक व्यवस्थाओं को पूरा करने की तैयारी शुरू की गई थी। जिसके बाद रोडवेज व आरटीडीसी प्रशासन के द्वारा 16 फरवरी से संचालन की सहमति देने के बाद अब तैयारियों को अन्तिम रूप दिया जा रहा है। मिडवे शुरू होने से देशी और विदेशी पर्यटकों को सुविधाएं मिलने के साथ बहरोड़ की भी फिर से पहचान बन सकेगी।

जोर शोर से जुटे है

मिडवे के अधिकारी केसर सिंह, कमल सिंह ने बताया कि निगम के उच्च अधिकारियों के निर्देश पर मिडवे दोबारा से शुरू करने के लिए आवश्यक व्यवस्थाए जुटाने में स्टाफ जोर शोर से जुटा है। जिसके बाद 16 फरवरी से रोडवेज की बसे ट्रायल बेस पर शुरू होगी। मिडवे में एक वीआईपी रूम और अन्य आवश्यक 14 रूम भी जल्द तैयार किए जा रहे है। इसके अलावा बाद में अन्य सुविधाए भी पूरी होगी।

जल्द होगा शुरू

बहरोड़ की शान मिडवे को दुर्भाग्य से भाजपा सरकार के समय बंद कर दिया गया था। अब जल्द शुरू हो रहा है। जिससे देशी विदेशी पर्यटको को लाभ मिलेगा और बहरोड़ की शान फिर से बढेगी।
बलजीत यादव, विधायक बहरोड़

Lubhavan Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned