scriptबहरोड़: पूर्व मंत्री के आरोप के बाद विधायक बलजीत यादव का पलटवार, बोले- झूठी सहानुभूति के लिए अपना रहे हथकंडे | Behror MLA Baljeet Yadav Reply To Dr. Jaswant Yadav | Patrika News

बहरोड़: पूर्व मंत्री के आरोप के बाद विधायक बलजीत यादव का पलटवार, बोले- झूठी सहानुभूति के लिए अपना रहे हथकंडे

locationअलवरPublished: Jan 24, 2021 03:01:16 pm

Submitted by:

Lubhavan

बहरोड़ विधायक बलजीत यादव ने पूर्व मंत्री जसवंत यादव को जवाब देते हुए कहा कि वे झूठी सहानुभूति लेने के लिए दुर्घटना को हमला बता रहे हैं।

Behror MLA Baljeet Yadav Reply To Dr. Jaswant Yadav

बहरोड़: पूर्व मंत्री के आरोप के बाद विधायक बलजीत यादव का पलटवार, बोले- झूठी सहानुभूति के लिए अपना रहे हथकंडे


अलवर . पूर्व केबिनेट मंत्री जसवंत यादव ने बहरोड़ विधायक बलजीत यादव पर उनके पुत्र मोहित यादव पर हमला करने का आरोप लगाया, जवाब में विधायक बलजीत यादव ने पलटवार करते हुए इस घटना को एक्सीडेंट करार दिया। बलजीत यादव ने कहा कि मोहित यादव के एक्सीडेंट को जबरदस्ती राजनीतिक तूल देने के लिए हमला बता रहे हैं। मोहित ने सोडावास चौकी पर जाकर बताया कि उसका एक्सीडेंट हो गया, फिर बहरोड़ आकर हमले की बात करता है। विधायक बलजीत ने कहा कि वे हर आधे घंटे में अपने बयान बदल रहे हैं।
बलजीत ने कहा कहा कि ये लोग झूठी सहानुभूति लेने के लिए ऐसे हथकंडों पर आ गए हैं। लेकिन जनता इनकी फितरत को जानती है। पुलिस जांच में सब सामने आ जाएगा, बल्कि झूठी रिपोर्ट दर्ज कराने पर इनके ऊपर मामला दर्ज होगा। ऐसे राजनीती नहीं चमकेगी। झूठे और फ्रॉड लोगों की सच्चाई सामने आ जाएगी। चर्चा में बने रहने के लिए वे यह काम कर रहे हैं। कहीं चोट नहीं आई और वे जानलेवा हमला बता रहे हैं। बलजीत ने कहा कि बहरोड़ में मुश्किल से अमन-चैन लौटा है, इसे खराब मत करे। बलजीत ने कहा कि जनता हमारे साथ है, इसलिए गलत फहमी में ना रहें कि राजनीतिक लाभ मिलेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो