बहरोड़ थाने से साथी को छुड़ाने के बाद बदमाशों की कई जगह पुलिस ने हुई मुठभेड़, फिल्मी स्टाइल में लूटी कई गाडिय़ां

बहरोड़ थाने से साथी को छुड़ाने के बाद बदमाशों की कई जगह पुलिस ने हुई मुठभेड़, फिल्मी स्टाइल में लूटी कई गाडिय़ां
बहरोड़ थाने से साथी को छुड़ाने के बाद बदमाशों की कई जगह पुलिस ने हुई मुठभेड़, फिल्मी स्टाइल में लूटी कई गाडिय़ां

Sujeet Kumar | Updated: 06 Sep 2019, 01:35:47 PM (IST) Alwar, Alwar, Rajasthan, India

Behror Police Station Firing Case Latest Update : बहरोड़ थाने में पुलिस पर फायरिंग कर अपने साथी को छुड़ाने के बाद बदमाशों की कई जगह पुलिस ने मुठभेड़ हुइ्र।

अलवर. Behror Police Station Firing Case Latest Update : अलवर जिले के बहरोड़ पुलिस थाने में फायर कर बदमाश अपने साथी को छुड़ाकर भाग गए। बदमाशों ने एके-47 से ताबड़तोड़ फायरिंग कर लॉकअप का ताला तोड़ा और हरियाणा के वांछित अपराधी को छुड़ाकर वहां से फरार हो गए। पुलिस के अनुसार अपराधियों ने करीब 40 से 45 राउंड फायर किए और वहां से फरार हो गए। इसके बाद वे फिल्मी स्टाइल में हाईवे से होकर मुण्डावर पहुंचे। मुण्डावर में उनकी कार गडृढे में फंस गई। इसके बाद उन्होंने पिकअप चालक को हथियार दिखाकर पिकअप लूट ली। सोड़ावास के पास पिकअप भी बंद हो गई तो बदमाशों ने वहीं पर स्कॉर्पियो लूट ली। स्कॉर्पियो को लेकर बदमाश आगे बढ़े और खैरथल के नवोदय विद्यालय के पास पुलिस से उनकी मुठभेड़ हुई है।

स्कॉर्पियो को भी छोड़ा

जानकारी के अनुसार बदमाशाों ने रसगन से पतलिया होते हुए तिनकीरुड़ी की ओर गए और कच्चे रास्ते पर एक निजी स्कूल के पास स्कर्ॉपियो छोड़ दी।

बदमाशों के पास एके-47!

बहरोड़ थाने के पुलिसकर्मियों के अनुसार बदमाश एके-47 से लैस थे। थाने में घुसकर बदमाशों ने करीब 40 से 45 राउंड फायरिंग की है। पुलिसकर्मियों के अनुसार बदमाश थाने में घुसे और अंधाधुंध फायरिंग कर दी। बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग की तो पुलिसकर्मी अपने कमरे में घुस गए। बदमाश फायर करते रहे और उन्होंने गोली चलाकर ही लॉकअप के ताले को तोड़ा और हरियाणा के बदमाश पपला गुर्जर को छुड़ाकर ले गए, हमले में कुलदीप गैंग का हाथ बताया जा रहा है।

आइजी पहुंचे, आला अधिकारियों की भी नजर

इस संगीन मामले को लेकर जयपुर रेंज आइजी एस. सेंगाथिर बहरोड़ पहुंचे और थाने से इस पूरे मामले की मॉनिटरिंग कर रहे हैं। वहीं जयपुर से एसओजी, आनंदपाल एनकाउंटर टीम, एटीएस रवाना हो गई हैं। वहीं क्यूआरटी ईआरटी और स्पेशल फोर्स को भी अर्लट पर रखा गया है।

जगह-जगह कराई नाकेबंदी

घटना के बाद पुलिस ने जिलेभर में नाकेबंदी कराई है। पुलिस ने हरियाणा बॉर्डर पर स्पेशल फोर्स को तैनात किया है। इसके अलावा मुण्डावर, खैरथल, शाहजहांपुर, अलवर आदि इलाकों में पुलिस फोर्स तैनात की गई है।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned