scriptटैंकर की टक्कर से भाभी की मौत, देवर घायल | Bhabi killed by tanker collision, brother-in-law injured | Patrika News

टैंकर की टक्कर से भाभी की मौत, देवर घायल

locationअलवरPublished: Oct 14, 2019 01:55:38 am

Submitted by:

Shyam

बहरोड़ में हाइवे फ्लाईओवर के पास हुआ हादसा

टैंकर की टक्कर से भाभी की मौत, देवर घायल

अलवर. बहरोड में महिला की मृत्यु की घटना के बाद मामले की जांच करती पुलिस।

अलवर. बहरोड़ में हाइवे फ्लाईओवर के पास रविवार सुबह टैंकर ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार भाभी की मौत हो गई और देवर घायल हो गया।
पुलिस ने बताया कि राजस्थान रोडवेज की बस दिल्ली से जयपुर की ओर जा रही थी। बस बहरोड़ में फ्लाईओवर अंतिम छोर पर सवारियां चढ़ा रही थी तो एक बाइक सवार युवक व महिला बस के पीछे चल रहे थे। युवक बाइक को बस से आगे निकाल रहा था कि अचानक पीछे से दो गैस से भरे टैंकर आ गए। आगे चल रहे टैंकर ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर पीछे बैठी युवक की भाभी के सिर के ऊपर से टैंकर का पहिया निकल गया। जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।
घटना की सूचना दुकानदारों ने बहरोड़ पुलिस को दी। जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर महिला व उसके देवर को कस्बे के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। वहीं घायल युवक योगेश शर्मा ने बताया कि वह और उसकी भाभी मोनू नीमराणा के बिचपुरी से कोटपूतली जा रहे थे तथा दूसरी बाइक पर उसके मम्मी व पापा आ रहे थे। गैस टैंकर चालक बड़ी तेजी से आ रहा था। टैंकर चालक उन्हें टक्कर मारकर मौके से टैंकर को लेकर भाग गया। जांच अधिकारी एसआई रामकिशोर ने बताया कि पुलिस ने टैंकर को पीछा कर पकड़ लिया। हादसे के बाद महिला व युवक के परिजन अस्पताल पहुंच गए। पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाकर परिजनों की रिपोर्ट दर्ज कर पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो