भिवाड़ी गांव में दुकान पर बैठे युवक पर चलाई गोलियां,आंख के नीचे लगी गोली

भिवाड़ी गांव में दुकान पर बैठे युवक पर चलाई गोलियां,आंख के नीचे लगी गोली

| Publish: Apr, 09 2017 06:59:00 PM (IST) Alwar, Rajasthan, India

भिवाड़ी गांव में बड़े भाई के साथ दुकान पर बैठे युवक पर बदमाशों ने गोलियां चला दीं। एक गोली युवक की आंख के नीचे लगी है। आनन-फानन में ग्रामीण युवक को इलाज के लिए अस्पताल लेकर भागे।

भिवाड़ी. भिवाड़ी गांव में बड़े भाई के साथ दुकान पर बैठे युवक पर बदमाशों ने गोलियां चला दीं। एक गोली युवक की आंख के नीचे लगी है। आनन-फानन में ग्रामीण युवक को इलाज के लिए अस्पताल लेकर भागे। युवक का भिवाड़ी मोड़ स्थित निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। गांव के अंदर गोली चलने से अफरातफरी का माहौल हो गया। 


मनोज उर्फ लाला(28) पुत्र वेदराम तंवर शनिवार की रात्रि आठ बजे दुकान पर बड़े भाई महीपाल उर्फ मल्लाह के साथ बैठा था। मनोज की गांव में परचून की दुकान है। तभी वहां दो बदमाश बाइक से आए। एक बदमाश बाइक से उतरा और दूसरा बाइक पर बैठा रहा।



 बाइक से उतरकर बदमाश दुकान पर पहुंचा। बिल्कुल नजदीक पहुंचते ही सामने की तरफ दो राउंड फायरिंग कर दी। एक राउंड खाली निकल गया। दूसरा राउंड मनोज की आंख के नीचे लग गया। जिससे मनोज घायल होकर गिर गया। 



भाई को जख्मी देख महीपाल भी घबरा गया। मनोज को संभालने का प्रयास करने लगा। तब तक बाइक सवार बदमाश भाग निकला। दूसरा बदमाश पैदल भाग गया। मल्लाह ने पैदल भाग रहे बदमाश का पीछा भी किया। 



 तभी बदमाश एक घर में घुस गया। बदमाश झीने से छत पर चढ़कर पीछे की तरफ कूद गया। मल्लाहा को अन्य लोगों ने रोक लिया। गोली चलने की आवाज सुनकर मौके पर ग्रामीण एकजुट हो गए। घायल मनोज को भिवाड़ी मोड़ स्थित निजी अस्पताल में उपचार के लिए ले गए। चिकित्सकों के अनुसार घायल की हालत स्थिर है। 


भाई का भी हुआ था मर्डर


युवक के भाई का भी करीब दो साल पहले यूआईटी सेक्टर में मर्डर हुआ था। परिवार के दूसरे बेटे पर गोली चलने से परिवारी जन दहशत में है। एक ही परिवार के दूसरे सदस्य पर दोबारा से हमला होने से ग्रामीण भी बेचैन है। घटना की जानकारी होने पर ग्रामीण देर रात तक हॉस्पीटल के बाहर जुटे रहे। चिकित्सकों ने हालत स्थिर बताई तब ग्रामीणों को चैन आया। 


राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned