भिवाड़ी में पुलिस ने चेकिंग के लिए रोका, बाइक चालक गिरकर घायल

भिवाड़ी में पुलिस ने चेकिंग के लिए रोका, बाइक चालक गिरकर घायल

aniket soni | Publish: Jan, 21 2017 12:16:00 AM (IST) Alwar, Rajasthan, India

भिवाड़ी के रीको चौक पर शुक्रवार को पुलिसकर्मियों ने बाइक सवार को चेकिंग के लिए रोका। संतुलन बिगडऩे से बाइक सवार गिरकर घायल हो गया। उक्त घटना के विरोध में स्थानीय दुकानदार और मौजूद लोगों ने जाम लगाने का प्रयास किया।

भिवाड़ी के रीको चौक पर शुक्रवार को  पुलिसकर्मियों ने बाइक सवार को चेकिंग के लिए रोका। संतुलन बिगडऩे से बाइक सवार गिरकर घायल हो गया। उक्त घटना के विरोध में स्थानीय दुकानदार और मौजूद लोगों ने जाम लगाने का प्रयास किया। 



गुंडूरी निवासी जुनेद  के भाई की भिवाड़ी में दुकान है।  वह भाई से सामान लेने के लिए दो अन्य साथियों के साथ आ रहा था।  रीको चौक के पास पुलिसकर्मी चेकिंग कर रहे थे। चेकिंग के लिए उसे रोका गया। उसने बाइक को धीमा किया। तभी एक पुलिसकर्मी ने उसके हाथ में डंडा मार दिया। जिससे उसके हाथ में चोट लग गई। 



चोट लगने से बाइक का संतुलन बिगड़ गया। वह बाइक के साथ जमीन पर गिर गया। बाइक की चपेट में आने और सड़क पर गिरने से उसके दोनों हाथ, पैर और कूल्हे में चोट आ गई। सड़क पर गिरने से खुरच भी आ गई, जिससे खून निकलने लगा। 



लोगों ने घटना के विरोध में जाम लगा दिया। बाद में फूलबाग थाना पुलिस मौके पर पहुंची और समझायश के बाद जाम को खुलवाया। मौके पर मौजूद लोगों ने ही जुनेद को ऑटो में रखकर सीएचसी इलाज के लिए पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसका इलाज किया। हालत में सुधार होने के बाद करीब तीन बजे युवक साथियों के साथ सीएचसी से चला गया। 



 फूलबाग थानाधिकारी महावीर सिंह ने बताया कि एमवी एक्ट की चेकिंग चल रही थी, चार जने एक बाइक पर आए। पुलिस को देखकर भागने लगे। जिससे हड़बड़ाहट में बाइक गिर गई। एक जना भाग गया।  दो जनों से पूछताछ की जा रही है। बाइक 12 हजार किमी चल चुकी है, उस पर अभी तक नंबर नहीं है, मामला संदिग्ध लग रहा है। इसलिए जांच के लिए रोका गया था। 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned